वाराणसी में क्राइम पैट्रोल की शूटिंग कर चुके मानव सोनजी अब 'दिल-ए-काउच' में बनेंगे 'पटकन'

अभिनेता मानव सोनजी अब मेघा चक्रवर्ती और साहिल फुल के अगले शो दिल-ए-काउच में नजर आएंगे। मानव सोनजी वाराणसी में भी क्राइम पैट्रोल में शूट कर चुके हैं। वाराणसी में शूटिंग को लेकर वह अपना अनुभव काफी शानदार बताते हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 04:35 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 04:35 PM (IST)
वाराणसी में क्राइम पैट्रोल की शूटिंग कर चुके मानव सोनजी अब 'दिल-ए-काउच' में बनेंगे 'पटकन'
अभिनेता मानव सोनजी अब मेघा चक्रवर्ती और साहिल फुल के अगले शो दिल-ए-काउच में नजर आएंगे।

वाराणसी, इंटरनेट डेस्‍क। 'कांटेलाल एंड संस' के अभिनेता मानव सोनजी अब मेघा चक्रवर्ती और साहिल फुल के अगले शो दिल-ए-काउच में नजर आएंगे। मानव सोनजी वाराणसी में भी क्राइम पैट्रोल में शूट कर चुके हैं। वाराणसी में शूटिंग को लेकर वह अपना अनुभव काफी शानदार बताते हैं। 

अभिनेता मानव सोनजी जिन्हें टीवी शो कांटेलाल एंड संस में फिटकारी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो हाल ही में ऑफ एयर हो गया था। अब वेब श्रृंखला दिल-ए-काउच में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। उन्हें मानव मेरे साईं, अकबर, टेढ़ी मेढ़ी फैमिली, बड़ी दूर से आए हैं, आधाफुल, गुमराह-5 और कई अन्य सीरियल के लिए भी जाना जाता है।

मानव कांटेलाल एंड संस के निर्माताओं मेघा चक्रवर्ती और साहिल के साथ दिल-ए-काउच के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। शो के बारे में उन्‍होंने बताया कि- "यह एक कॉमेडी वेब सीरीज 'दिल-ए-काउच' है जो अपने आप में एक अनूठा नाम भी है। यह एक फैमिली ड्रामा-कॉमेडी है और इस कॉन्सेप्ट को दुनिया में कहीं भी किसी ने छुआ नहीं है। इसके बारे में अधिक जानकारी साझा तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन निश्चित रूप से यह सभी को पसंद आएगी।"

वहीं निर्माता के साथ काम करने के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, मानव उत्साहित होकर कहते हैं, "मेघा चक्रवर्ती और साहिल दिल-ए-काउच के निर्माता हैं, मुझे उनके साथ फिर से काम करने की खुशी है और मेघा दीदी और साहिल भाई को धन्यवाद देता हूं, वह हमेशा कॉआपरेट करते हैं।"

शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि - "मैं जो भूमिका निभा रहा हूं वह "पटकन" है जो एक तरह की टपोरी और 'मवाली' सरीखा है, लेकिन एक हास्य किरदार है। दर्शकों ने मुझे फिटकरी की भूमिका के लिए प्यार किया है लेकिन पटकन पूरी तरह से अलग है और मुझे यकीन है कि वे नए किरदार को देखकर हैरान भी होंगे"। 

वह आगे कहते हैं, "यह एक हल्का-फुल्का पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है, दर्शकों को यह पसंद आएगा क्योंकि इस शो के सभी पात्र बहुत ही अनोखे हैं। हम इस किरदार और थीम की अवधारणा से बहुत उत्साहित भी हैं।"

chat bot
आपका साथी