रामनगर में गंगा नदी पर बने शास्त्री पुल पर युवक ने खड़ी की कार और लगा दी नदी में छलांग Varanasi news

लंबे समय से आत्‍महत्‍या का पुल साबित हो रहे रामनगर स्थित शास्‍त्री सेतु पर शुक्रवार को भी एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 01:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 01:49 PM (IST)
रामनगर में गंगा नदी पर बने शास्त्री पुल पर युवक ने खड़ी की कार और लगा दी नदी में छलांग Varanasi news
रामनगर में गंगा नदी पर बने शास्त्री पुल पर युवक ने खड़ी की कार और लगा दी नदी में छलांग Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। लंबे समय से आत्‍महत्‍या का पुल साबित हो रहे रामनगर स्थित शास्‍त्री सेतु पर शुक्रवार को भी एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। हालांकि युवक जबतक पुल से नदी में छलांग लगाता तब तक काफी लोगों ने उसे देख लिया था और जब तक लोग उसे बचाने की कोशिश करते युवक नदी में कूद गया। वहीं युवक के नदी में कूदने की जानकारी होने के बाद पुल पर लोगों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा आैर पुल पर काफी देर तक लंबा जाम भी लग गया। 

वहीं कार की पड़ताल शुरू हुई तो वह शम्भू पाठक नाम के युवक की निकली। पुल से कूदे युवक की शिनाख्‍त होने के बाद परिजनों को सूचना पुलिस ने दी दी तो थोड़ी ही देर में परिजन भी आ गए और पुल पर ही रोने लगे। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद सामने घाट पुल पर घटनास्थल पर कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव भी पहुंचे और मौके पर मौजूद लोगों से मामले की जानकारी लेने के साथ ही परिजनों को सांत्‍वना दी।

शुक्रवार को रामनगर में गंगा नदी पर बने शास्त्री पुल (सामने घाट पुल) पर अचानक बीच में आकर कार ब्रिज के किनारे रुक गई। इसी दौरान कार से एक युवक बाहर निकला अौर देखते ही देखते युवक ने नदी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोग जब तक उसे बचाने की कोशिश करते वह युवक गंगा की तेज लहरों में दूर निकल गया। वहीं युवक के पुल से नदी में कूदने की जानकारी मिलने के बाद नीचे नदी में मौजूद नाविकों ने भी अपने स्‍तर पर युवक को बचाने की कोशिश की मगर दोपहर तक युवक की कहीं कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी।

वहीं युवक द्वारा छोड़ गई मारुति कार पुल पर ही खड़ी रही, जबकि युवक के नदी में छलांग लगाने के बाद मौके पर लोगों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा। जबकि मौके पर खड़ी कार के जरिए लोग युवक के शिनाख्‍त का प्रयास करते रहे। वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर आकर पुलिस ने कार की जांच पड़ताल कर युवक के शिनाख्‍त का प्रयास किया। हालांकि दोपहर तक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी। वहीं स्‍थानीय लोगों के बीच एक अन्‍य युवती के भी मौजूदगी की सुगबुगाहट रही। जिसकी वजह से लोग इस आत्‍महत्‍या को प्रेम प्रसंग का प्रकरण मानकर तरह तरह की कयास लगाते रहे।

chat bot
आपका साथी