महिला के गाल पर वाराणसी में युवक ने काटा, लहूलुहान हालत में महिला पहुंंची अस्‍पताल

गाल पर महिला के काटे जाने का गंभीर निशान बना हुआ है तो खून निकलने के बाद महिला के चीख पुकार पर जब तक लोग कुछ समझते आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। इसके बाद महिला दर्द से कराहते हुए अपने घर की ओर रवाना हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:58 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:12 PM (IST)
महिला के गाल पर वाराणसी में युवक ने काटा, लहूलुहान हालत में महिला पहुंंची अस्‍पताल
यह घटना आपको चौंकाती ही नहीं बल्कि सोचने पर विवश भी करती है।

वाराणसी, जेनएन। यह घटना आपको चौंकाती ही नहीं बल्कि सोचने पर विवश भी करती है। प्रकरण वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के सिंगही (जक्खिनी) का है। जहां पर एक युवक ने शादी शुदा महिला संग सरे राह छेड़खानी की ओर मना करने पर गाल पर काट कर जख्‍मी भी कर दिया। इस दौरान महिला बुरी तरह लहूलुहान हो गई और आरोपित से किसी तरह बचकर अपनी जान बचाकर घर आई और पूरे प्रकरण से परिजनों को अवगत कराया।  

रोहनिया थाना क्षेत्र के सिंगही की रहने वाली महिला के साथ गांव के ही रहने वाले एक युवक ने गुरुवार को रास्ते में रोककर छेडख़ानी की, इससे भी जी आरोपित का जी नहीं भरा तो महिला के गाल पर काट कर गहरा जख्‍म दे दिया। गाल पर महिला के काटे जाने का गंभीर निशान बना हुआ है तो खून निकलने के बाद महिला के चीख पुकार पर जब तक लोग कुछ समझते आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। इसके बाद महिला दर्द से कराहते हुए अपने घर की ओर रवाना हो गई। इस दौरान मौजूद लोग भी युवक के दुस्‍साहस पर हैरान रह गए।

वारदात के बाद लहूलुहान हाल में महिला ने घर पहुंचकर परिवारीजन को आपबीती बताई। इसके बाद सबसे पहले परिजन उपचार के लिए उसे अस्‍पताल ले गए जहां पर जख्‍म का उपचार करने के बाद पीड़‍ित महिला के पति ने रोहनिया थाने पर आरोपित के खिलाफ तहरीर दे दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और आरोपित की गिरफ्तारी में लग गई है। पुलिस के अनुसार पीड़‍ित ने बताया है कि पूर्व में भी आरोपित युवक छेड़खानी जैसी घटना को अंजाम देता रहा है मगर इस तरह सरे राह गाल में काटकर जख्‍मी करने का अंदेशा किसी को भी नहीं था।  

पीड़‍ित महिला के भाई ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसकी बहन चंदापुर स्थित दवाखाने जा रही थी। वहां से करीब 100 मीटर पहले ही आरोपित ने सरेराह घटना को दुस्‍साहसपूर्ण तरीके से अंजाम दिया। पीड़‍िता के अुनसार आरोपित युवक महिला के पड़ोस का ही रहनेवाला है और रिश्‍ते में देवर लगता है। इस बाबत इंस्पेक्टर रोहनिया प्रवीण कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश जारी है, गिरफ्तारी के बाद संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी