पति रचा रहा था दूसरी शादी, मंडप में अचानक पहुंची पहली पत्नी, पुलिस हिरासत में दूल्हा

शादीशुदा युवक धोखा देकर दूसरी शादी रचा रहा था। पहली पत्नी को इसकी भनक लग गई और वह सीधे मंडप में पहुंच गई। गुहार लगाई कि मेरे पति की शादी रूकवा दीजिए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 01:52 PM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 04:50 PM (IST)
पति रचा रहा था दूसरी शादी, मंडप में अचानक पहुंची पहली पत्नी, पुलिस हिरासत में दूल्हा
पति रचा रहा था दूसरी शादी, मंडप में अचानक पहुंची पहली पत्नी, पुलिस हिरासत में दूल्हा

जौनपुर, जेएनएन। शादीशुदा युवक धोखा देकर दूसरी शादी रचा रहा था। पहली पत्नी को इसकी भनक लग गई और वह सीधे मंडप में पहुंच गई। गुहार लगाई कि मेरे पति की शादी रूकवा दीजिए। दूसरी शादी रचा रहे आरोपित की पत्नी की शिकायत पर शाहगंज कोतवाली पुलिस ने शादी रुकवा दी। इसके बाद मुकदमा पंजीकृत कर दूल्हे को शनिवार की रात हिरासत में ले लिया।

शनिवार की रात नगर के पुराना चौक स्थित मैरिज हाल में विवाह समारोह का आयोजन किया गया। आंबेडकर नगर जनपद के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के बड़ेपुर गांव निवासी कन्हैया लाल का पुत्र अमित कुमार का विवाह आजमगढ़ जनपद के पलिया गांव निवासी युवती से होने की रस्म अदायगी चल रही थी। द्वारपूजा हो गया था जयमाल होने की तैयारी चल रही थी। तभी अचानक एक युवती पहुंची और दूल्हा अमित को अपना पति बताते हुए हंगामा करने लगी। उसका कहना था कि अमित शादीशुदा है और चोरी से दूसरा विवाह कर रहा है।

मामले की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची हंगामा करने वाली युवती ने बताया कि वह आंबेडकर नगर जिले के इत्तेफातगंज टांडा क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव की निवासी और उसकी शादी 30 नवंबर 2016 को अमित से हो चुकी है। अमित दहेज आदि के लिए पहले से प्रताड़ित करता था और अब चोरी से दूसरी शादी करने जा रहा है। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दूल्हे अमित के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके हिरासत में ले लिया। पहली पत्नी प्रतिज्ञा के हंगामे के बाद विवाह का कार्यक्रम रोक दिया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी