गाजीपुर में मामा ने राड से मारकर की भांजे की हत्या, गंभीर हालत में बहन अस्‍पताल में भर्ती

चकईसा उर्फ बकराबाद में गुरुवार की देर रात मामा रामदरश बिन्द ने भांजा बबलू बिन्द (25) निवासी अतकहिया कोतवाली मुहम्मदाबाद की रांड से मारकर हत्या कर दी बहन प्रमिला को घायल कर दिया। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:49 PM (IST)
गाजीपुर में मामा ने राड से मारकर की भांजे की हत्या, गंभीर हालत में बहन अस्‍पताल में भर्ती
मामा रामदरश बिन्द ने भांजा बबलू बिन्द (25) निवासी अतकहिया कोतवाली मुहम्मदाबाद की रांड से मारकर हत्या कर दी।

गाजीपुर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के चकईसा उर्फ बकराबाद में गुरुवार की देर रात मामा रामदरश बिन्द ने भांजा बबलू बिन्द (25) निवासी अतकहिया कोतवाली मुहम्मदाबाद की रांड से मारकर हत्या कर दी, बहन प्रमिला को घायल कर दिया। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रामसुख बिन्द बेटे के व्यवहार से क्षुब्ध होकर बेटी के घर अतकहिया रहते थे। उन्होंने चार बीघे जमीन में से दो बीघे अपनी लड़की प्रमिला को रजिस्ट्री कर रखी थी। इसको लेकर रामदरश अपनी पिता, बहन और भांजे से खार खाए हुए था। गुरुवार की रात बबलू मां के साथ बकराबाद आया।

गुरुवार की देर रात जमीन को लेकर एक बार फिर तूतू-मैं-मैं होने लगी। इसी बीच रामदरश ने राड से सिर पर वार कर दिया जिससे वह गिरकर छटपटाने लगा। बीच-बचाव में पहुंची प्रमिला को भी नहीं छोड़ा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल ले भेजवाया जहां चिकित्सकों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। मृत बबलू मुहम्मदाबाद का हिस्ट्रीशीटर बताया गया है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी