भ्रष्ट पुलिस के लिए खतरे की घंटी : मोबाइल नंबर 7897532425 पर वर्दी की गुंडागर्दी के खिलाफ उठाएं आवाज

एसएसपी प्रभाकर चौधरी की मुहिम रंग ला रही है जिले की कमान संभालने के साथ ही उन्होंने द्वारा जारी किया गया गोपनीय नंबर कारीगर साबित हो रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 10:06 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 10:06 AM (IST)
भ्रष्ट पुलिस के लिए खतरे की घंटी : मोबाइल नंबर 7897532425 पर वर्दी की गुंडागर्दी के खिलाफ उठाएं आवाज
भ्रष्ट पुलिस के लिए खतरे की घंटी : मोबाइल नंबर 7897532425 पर वर्दी की गुंडागर्दी के खिलाफ उठाएं आवाज

वाराणसी, जेएनएन। एसएसपी प्रभाकर चौधरी की मुहिम रंग ला रही है। जिले की कमान संभालने के साथ ही उन्होंने  द्वारा जारी किया गया गोपनीय नंबर कारीगर साबित हो रहा है। एसएसपी की पहल पर पब्लिक ने भी हिम्मत दिखाई। कप्तान ने जनता का भरोसा कायम रखा और तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। कई पुलिस वालों की विभागीय जांच चल रही है। 

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने गोपनीय सूचनाओं व शिकायतों के लिए व्हाट्सअप नंबर 7897532425 जारी किया गया था। पब्लिक की तरफ से शुक्रवार तक 92 शिकायतें दर्ज हुई हैं।  शिकायत सही पाए जाने पर तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर भी कर दिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इस दौरान बहुत ही महत्वपूर्ण सूचनाएं प्राप्त हुई हैं। सूचनाकर्ता की पहचान को छिपाते हुए उन सूचनाओं पर प्रभावी कार्रवाई की गई है। 

अवैध पार्किंग और पुलिसवालों की सर्वाधिक शिकायतें 

गोपनीय नंबर पर जमीन संबंधित आठ, पुलिस कर्मचारियों द्वारा पैसे लेने की शिकायत तीन, प्राइवेट आदमी द्वारा अवैध वसूली संबंधित दो, थाने के कारखास से जुड़े तीन, यातायात के छह, अवैध ऑटो स्टैंड व पार्किंग आठ, अवैध शराब अड्डा/शराब/गांजा आदि खरीद-बिक्री से संबंधित छह, हुक्काबार के तीन, डाक्टर व अस्पताल कर्मी की लापरवाही से जुड़े तीन, अवैध खनन संबंधित चार, पासपोर्ट वेरिफिकेशन के दो, चोरी के तीन, रात में अधिक आवाज में म्युजिक के तीन, घरेलू हिंसा एवं महिला संबंधित पांच, पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्रता के तीन, वाहन दुर्घटना के चार, साइबर अपराध के पांच, थाने पर पंजीकृत मुकदमे की विवेचना में लापरवाही के संबंध में तीन, पड़ोसियों के झगड़े के संबंध में तीन, मारपीट/जान से मारने की धमकी के संबंध में सात, सीसीटीवी कैमरे के लगवाने संबंधित पांच, नशीला पदार्थ खिलाने के संबंध में तीन मामलों समेत कुल 92 शिकायतें प्राप्त हुई हैं।

chat bot
आपका साथी