बलिया में राजेश हत्याकांड का मुख्य शूटर हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस व एसओजी के अभियान में मिली सफलता

राजेश की हत्या में शामिल मुख्य शूटर सत्येन्द्र यादव निवासी कोतवाली को फेफना थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 01:22 PM (IST)
बलिया में राजेश हत्याकांड का मुख्य शूटर हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस व एसओजी के अभियान में मिली सफलता
बलिया में राजेश हत्याकांड का मुख्य शूटर हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस व एसओजी के अभियान में मिली सफलता

बलिया, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के महावीर गंगा घाट मार्ग पर 25 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर राजेश सिंह की हत्या कर दी गई थी। टकरसन निवासी राजेश की हत्या में शामिल मुख्य शूटर सत्येंद्र यादव निवासी माधोपुर केशरवानी टोला थाना कोतवाली को फेफना थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने सोमवार को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शूटर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वह सदर कोतवाली का टॉप टेन अपराधी भी है।

फेफना थाना प्रभारी शशिमौलि पांडेय, सिपाही बलराम तिवारी तथा एसओजी टीम प्रभारी राजकुमार सिंह, संजय कुमार, श्याम सुंदर यादव सोमवार की शाम रसड़ा-बलिया जाने वाले मार्ग पर पियरिया तिराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति बाइक से रसड़ा से बलिया की तरफ आता दिखाई दिया। वह पुलिस को देखकर अपनी गाड़ी मोड़ कर भागने लगा। इस दौरान लडख़ड़ाकर सड़क पर गिर गया। इस पर पुलिस कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए उसे पकड़ लिया।

पुलिस की तलाशी में उसके पास से एक रिवाल्वर, तीन जिन्दा कारतूस 32 बोर बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम सत्येन्द्र यादव निवासी माधोपुर केशरवानी टोला थाना कोतवाली बताया। पुलिस की जांच में यह सदर कोतवाली का वांछित एवं इनामी व थाना कोतवाली का टॉप-10 अपराधी निकला।  छानबीन में पता चला कि 25 जून को उसने अपने साथियों के साथ पुरानी दुश्मनी को लेकर राजेश सिंहउर्फ मिन्टू सिंह निवासी टकरसन थाना बांसडीह रोड की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि यह राजेश सिंह हत्याकांड का मुख्य शूटर है। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था।  उसके खिलाफ थाना सुखपुरा, उभाव, सदर कोतवाली व फेफना में मुकदमा कायम है।

भूमि विवाद में 23 महिलाओं सहित 45 के खिलाफ बलवा का केस

नगरा थाना क्षेत्र के रेकुआं नसीरपुर में रविवार को देर शाम एक पट्टे की जमीन में खडी़ दीवाल व करकट को गिराकर क्षतिग्रस्त कर मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने 23 महिलाएं समेत 45 के विरुद्ध बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। गांव निवासी देवनारायन ने अपनी तहरीर में कहा कि मुझे 20 डिस्मिल भूमि आवंटन में मिली थी।

chat bot
आपका साथी