बलिया में हनी ट्रैप की मुख्य आरोपित पहुंची एसपी के पास, नार्काे टेस्ट कराने की लगाई गुहार

मोलनापुर निवासी एयरफोर्स जवान के हनी ट्रैप मामले में मुख्य आरोपित युवती ने भी एसपी दरबार में गुहार लगाई है। पत्र में उसने कई चौंकाने वाली बातें लिखी हैं। हालांकि हकीकत क्या है यह तो पुलिस की तहकीकात के बाद स्पष्ट हो सकेगा।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:40 AM (IST)
बलिया में हनी ट्रैप की मुख्य आरोपित पहुंची एसपी के पास, नार्काे टेस्ट कराने की लगाई गुहार
एयरफोर्स जवान के हनी ट्रैप मामले में मुख्य आरोपित युवती ने भी एसपी दरबार में गुहार लगाई है।

बलिया, जागरण संवाददाता। बिल्थरारोड क्षेत्र के मोलनापुर निवासी एयरफोर्स जवान के हनी ट्रैप मामले में मुख्य आरोपित युवती ने भी एसपी दरबार में गुहार लगाई है। पत्र में उसने कई चौंकाने वाली बातें लिखी हैं। हालांकि हकीकत क्या है, यह तो पुलिस की तहकीकात के बाद स्पष्ट हो सकेगा। वहीं मुख्य आरोपित के लिखित शिकायत के बाद मामला पेचीदा हो गया है। युवती ने पिछले छह साल से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने और शादी के बाद उसके शौहर तक से संबंध खराब कराने का अरोप लगाया।

युवती ने मामले में काल डिटेल्स खंगालने और नार्काे टेस्ट कराने तक की मांग की है। बताया कि एयरफोर्स जवान से उसके छह साल से संबंध हैं। 2016 में उसकी शादी हुई तो वह इस संबंध से पीछा छुड़ाना चाही किंतु एयरफोर्स जवान ने जानकारी देवरिया निवासी उसके शौहर को दे दी। जिसके बाद उसके शौहर ने 16 जनवरी 2017 को मायके पहुंचा दिया। वह लगभग तीन माह ही अपने ससुराल रह पाई। मुख्य आरोपित के एयरफोर्स जवान पर ही गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद से पूरा मामला उलट गया है। मोलनापुर निवासी धर्मेंद्र राजभर एयरफोर्स में पश्चिम बंगाल कलाईकुंडा में कारपोरल पद पर कार्यरत है। जिन्होंने कई डाक्टरों समेत अपने गांव के करीब 20 नामजद लोगों पर गिरोह बनाकर हनी ट्रैप करने और करीब 12.5 लाख रुपये की धनउगाही का मुकदमा कायम कराया है।

वहीं अब पीड़‍ित पक्ष के ही आरोपित बन जाने की वजह से पुलिस के सामने भी असमंजस के हालात बन गए हैं। पीड़‍ित अब आरोपित बनने के बाद से ही अब सीन से गायब है। आरोपित महिला के सामने आकर पुलिस अधीक्षक को बयान देने के बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की है। महिला से पूछताछ के बाद अब पुलिस आरोप लगाने वाले से भी पूछताछ कर बयानों के परीक्षण के बाद ही कार्रवाई करने की तैयारी में है।  

chat bot
आपका साथी