सारनाथ हत्‍याकांड के मामले में फरार चल रहा हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सारनाथ के रुप्पनपुर नटुई के अभिषेक उर्फ मनीष मिश्रा के हत्या के मामले का मुख्य आरोपी पंकज सिंह को स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को सिंहपुर रिंगरोड पुलिया के नीचे से पकड़ लिया। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज दिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:56 PM (IST)
सारनाथ हत्‍याकांड के मामले में फरार चल रहा हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल
मुख्य आरोपी पंकज सिंह को स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को सिंहपुर रिंगरोड पुलिया के नीचे से पकड़ लिया।

वाराणसी, जेएनएन। सारनाथ के रुप्पनपुर नटुई के अभिषेक उर्फ मनीष मिश्रा के हत्या के मामले का  मुख्य आरोपी पंकज सिंह को स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को सिंहपुर रिंगरोड पुलिया के नीचे से पकड़ लिया। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज दिया है। 

स्थानीय थाना के क्राइम टीम प्रभारी अश्वनी राय ने बताया कि आशापुर चौराहे पर मास्क चेकिंग  अभियान में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस बीच मुखबीर से सूचना मिली कि मनीष मिश्रा के हत्या के मुख्य आरोपी सिंहपुर स्थित रिंग रोड पुलिया के नीचे खड़ा है। और कहीं भागने के फिराक में है। इसके बाद आशापुर चौकी प्रभारी राजीव कुमार सिंह  के साथ दबिश देकर पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम मूलनिवासी ग्राम-राजापुर, थाना-बहरियाबाद जिला-गाजीपुर, हलपता-रुप्पनपुर-नटुई, थाना-सारनाथ बताया। 

बताया जाता है कि एक अप्रैल को  पंचकोशी रेलवे क्रासिंग के बीच एक युवक की लाश मिली थी। दो अप्रैल को मृतक के पिता विनोद मिश्रा ने मनीष मिश्रा के रूप में शिनाख्त की।  इस प्रकरण में पुलिस ने मुख्य आरोपी पंकज सिंह सहित पांच लोग के खिलाफ मुकदमा लिखा। सौरभ व पंकज यादव को पुलिस पहले ही पकड़ कर जेल भेज चुकी है। अभी इसमे  शामिल अन्य लोगो को पकड़ने के लिए दबिश दी जारही है।

chat bot
आपका साथी