बलिया में फेसबुक पर किशोरी की फोटो शेयर करने और मारपीट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रेवती में बीते 16 जुलाई की रात नाबालिग किशोरी का फोटो फेसबुक पर शेयर करने को लेकर हुई मारपीट व बवाल का मुख्य आरोपी दिलशाद उर्फ कल्लू निवासी कस्बा रेवती वार्ड नं 7 को मंगलवार की सुबह पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 03:04 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 03:04 PM (IST)
बलिया में फेसबुक पर किशोरी की फोटो शेयर करने और मारपीट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
मुख्य आरोपी दिलशाद उर्फ कल्लू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही थी।

बलिया, जागरण संवाददाता। रेवती में बीते 16 जुलाई की रात नाबालिग किशोरी का फोटो फेसबुक पर शेयर करने को लेकर हुई मारपीट व बवाल का मुख्य आरोपी दिलशाद उर्फ कल्लू निवासी कस्बा रेवती वार्ड नं 7 को मंगलवार की सुबह पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गिरफ्तारी के बाद उसका चालान कर न्यायालय भेज दिया गया।

इस बाबत एसएचओ यादवेंद्र पांडेय ने बताया मुख्य आरोपी दिलशाद उर्फ कल्लू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही थी। मंगलवार को सुबह एस आई अजय कुमार यादव अपने हमराह कांस्‍टेबल मनोज कुमार सिंह, अभय यादव, प्रदीप मौर्य, विनोद कुमार यादव तथा महिला कांस्‍टेबल तृप्ति शुक्ला के साथ कस्बा में गस्त पर निकले थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि घटना का मुख्य आरोपी बीज गोदाम के पास कहीं भागने के प्रयास में वाहन के इन्तजार में है। पुलिस द्वारा उसे भागने से पूर्व गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार फेसबुक पर किशोरी की फोटो पोस्‍ट करने और शिकायत करने के बाद दर्जन भर लोगों को साथ लेकर हमला बोलने वाला आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार था। उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई थी लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा था। आखिरकार उसे पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली। दरअसल वारदात को अंजाम देने के बाद मौके पर पुलिस फोर्स को धार्मिक विवाद होने की आशंका में तैनात करनी पड़ी थी। इस दौरान दर्जनों सुरक्षा कर्मी भी मौके पर तैनात किए गए थे।   

पीड़‍ित पक्ष के अनुसार घटना के चलते हुई मारपीट में एक पक्ष से दश लोग घायल हो गये थे। वहीं पीड़‍ित पक्ष की ओर सेतहरीर पर 17 नामजद तथा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया था। इस मामले में पुलिस सात आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुकी है। जबकि, मुख्‍य आरोपित को पकड़ने के बाद उम्‍मीद है कि अब बाकी लोग भी जल्‍द पुलिस हिरासत में होंगे।  

chat bot
आपका साथी