महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ : अब 15 नवंबर तक शुल्क जमा करने का मौका, सैकड़ों छात्रों को मिली राहत

छात्रों के दबाव में काशी विद्यापीठ के स्नातकोत्तर में दाखिले की काउंसिलिंग अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी है। स्नातक व स्नातकोत्तर के छात्रों को अगली कक्षा में दाखिले की शुल्क जमा करने के लिए तीसरी बार अंतिम तिथि 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:01 PM (IST)
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ : अब 15 नवंबर तक शुल्क जमा करने का मौका, सैकड़ों छात्रों को मिली राहत
तीसरी बार अंतिम तिथि 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। छात्रों के दबाव में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के स्नातकोत्तर (पीजी)में दाखिले की काउंसिलिंग अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी है। ऐसे में काउंसिलिंग को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। दूसरी ओर विद्यापीठ प्रशासन ने स्नातक व स्नातकोत्तर के छात्रों को अगली कक्षा में दाखिले की शुल्क जमा करने के लिए तीसरी बार अंतिम तिथि 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है। इससे पहले अंतिम तिथि 25 अक्टूबर तक के लिए बढ़ाई गई है लेकिन वेबसाइट ठप होने के कारण तमाम छात्र अब तक शुल्क नहीं जमा कर सके थे। विद्यापीठ के इस फैसले से सैकड़ों छात्रों को राहत मिल गई।

छात्रावासों में मेस का संचालन जल्द

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ प्रशासन ने छात्रावासों में मेस का संचालन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। मुख्य गृहपति प्रो. अनुराग कुमार के मुताबिक मेस संचालन के लिए टेंडर की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है ताकि छात्रावासों में जल्द से जल्द मेस की सुविधा बहाल की जा सके।

डा. चंद्रशेखर बने एनटीपीसी परिसर के कार्यकारी निदेशक

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के कुलपति प्रो. आनंद कुमार त्यागी ने समाज कार्य के एसोसिएट प्रोफेसर डा. चंद्रशेखर सिंह को सोनभद्र स्थित एनटीपीसी परिसर का कार्यकारी निदेशक नियुक्त किया है। यह सूचना जनसंपर्क अधिकारी डा. नवरत्न सिंह ने दी है।

chat bot
आपका साथी