पोर्न एप प्रकरण में राज कुंद्रा के सहयोगी का इतिहास खंगालने वाराणसी आ सकती है महाराष्ट्र पुलिस

पोर्न एप प्रकरण में फंसे उद्योगपति व फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के तार बनारस से भी जुड़े हैं। राज कुंद्रा का प्रोडक्शन हाउस चलाने वाला अरविंद श्रीवास्तव शिवपुर के गिलट बाजार का मूल निवासी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:44 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:14 PM (IST)
पोर्न  एप प्रकरण में राज कुंद्रा के सहयोगी का इतिहास खंगालने वाराणसी आ सकती है महाराष्ट्र पुलिस
राज कुंद्रा के तार बनारस से भी जुड़े हैं।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। पोर्न एप प्रकरण में फंसे उद्योगपति व फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के तार बनारस से भी जुड़े हैं। राज कुंद्रा का प्रोडक्शन हाउस चलाने वाला अरविंद श्रीवास्तव शिवपुर के गिलट बाजार का मूल निवासी है। हालांकि यहां की जमीन जायदाद बेचकर अरविंद के पिता नर्मदा श्रीवास्तव बहुत पहले ही कानपुर शिफ्ट हो चुके हैं, लेकिन कुंद्रा का सहयोगी होने के कारण उसका इतिहास पता लगाने महाराष्ट्र पुलिस यहां आ सकती है। इसको लेकर सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। पुलिस उसके बारे में आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि महाराष्ट्र पुलिस ने कमिश्नरेट पुलिस से अब तक कोई संपर्क नहीं किया है।

पोर्न एप को लेकर फंसे राज कुंद्रा के साथ अरविंद श्रीवास्तव का नाम भी जुड़ा है और मुंबई पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुंबई पुलिस को शक है राज कुंद्र का प्रोडक्शन हाउस का संचालन करने वाला यश ठाकुर कोई और नहीं बल्कि अरविंद श्रीवास्तव है। अरविंद इस समय परिवार के साथ सिंगापुर में रह रहा है। मुंबई पुलिस द्वारा कानपुर आकर पिता समेत परिवार वालों से पूछताछ करने और बैंक खाते फ्रीज किए जाने के बाद समाचार पत्रों में सुर्खियां बनने पर अब उसने सामने आकर अपनी बात कही है।

पोर्न एप मामले में आरोपित अरविंद श्रीवास्तव के पिता नर्वदा प्रसाद श्रीवास्तव मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले हैं और नागपुर में आर्डनेंस फैक्ट्री से 2003 में सहायक कार्य प्रबंधक (एडब्ल्यूएम) के पद रिटायर हुए थे। इसके बाद कानपुर आकर वह श्याम नगर स्थित डी ब्लाक के सावित्री सदन अपार्टमेंट में 2005 में पत्नी प्रेमलता के साथ रह रहे हैं। उनके दो पुत्र रजनीश और अरविंद है और एक बेटी है। बड़ा बेटा रजनीश जकार्ता में इंजीनियर और बेटी अमेरिका में है। जबलपुर से इंटरमीडिएट करने के बाद भिलाई से बीटेक करने पर अरविंद श्रीवास्तव की 2002 में बेंगलुरु में नौकरी लग गई। उसकी शादी कानपुर के बर्रा-8 में रहने वाली हर्षिता से हुई थी और फिर वह सिंगापुर चला गया था।

chat bot
आपका साथी