शराब के सेल्समैन को बाइक सवारों ने मारी गोली, ग्रामीणों ने बाइक पकड़ा तो हवाई फायरिंग कर भागे

रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी अंतर्गत गजाधर पुर गांव में देर रात विवाद को लेकर शराब के सेल्समैन शशि यादव के ऊपर बदमाशों ने फायर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने थोड़ी दूरी पर स्थित शशि यादव के घर सूचना दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 11:13 AM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 11:13 AM (IST)
शराब के सेल्समैन को बाइक सवारों ने मारी गोली, ग्रामीणों ने बाइक पकड़ा तो हवाई फायरिंग कर भागे
गोली मारने की इस घटना में शशि को कान के पास गोली लगी।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी अंतर्गत गजाधर पुर गांव में देर रात विवाद को लेकर शराब के सेल्समैन शशि यादव के ऊपर बदमाशों ने फायर कर दिया। घटना में शशि को कान के पास गोली लगी। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने थोड़ी दूरी पर स्थित शशि यादव के घर सूचना दिया। शशि के परिवार वाले पुलिस को सूचना देने के साथ ही कबीरचौरा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से सुबह ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वारदात के बाद पीड़‍ित से भी पुलिस ने बातचीत कर आरोपितों की शिनाख्‍त करने की कोशिश की है। 

गजाधर पुर के रहनेवाले शशि यादव उर्फ मटरू (40) खनांव से गजाधर पुर मार्ग पर स्थित मंगरु यादव और पन्ना लाल की शराब की दुकान पर सेल्समैन के साथ ही पास में चखना की दुकान चलाते हैं। देर रात दुकान बंद कर हैप्पी मॉडल की तरफ से घर जा रहे थे। स्कूल के पास ही गांव की एक दुकान पर रुककर बात करने लगे। इसी दौरान पल्सर बाइक से दो युवक आये जिनसे कहासुनी शुरू हो गई। बाइक पर बैठे बदमाश ने शशि यादव को लक्ष्य कर गोली चला दी, जो काफी करीब से होते हुए निकल गई। मगर जख्‍म होने की वजह से अस्‍पताल ले जाया गया। 

वहां मौजूद लोग साहस दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गये और बाइक पकड़ ली। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।सूचना के बाद पहुंची पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।आसपास के लोगों ने बताया कि घटना करीब साढ़े 10 बजे रात की है। वहीं, वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपितों की शिनाख्‍त में जुट गई है। बताया गया है कि कुछ संदिग्‍ध लोगों को भी इस मामले में चिह्नित किया गया है। जल्‍द ही इस मामले में शामिल सभी आरोपित कानून के शिकंजे में होंगे। 

chat bot
आपका साथी