आजमगढ़ में ट्रक की टक्कर के बाद शराब लदी पिकअप में लगी आग, 350 पेटी अंग्रेजी शराब नष्ट

जौनपुर में बदलापुर क्षेत्र के बाबूृपुर निवासी पिकअप चालक हीरालाल ने बताया कि इंडिया ग्लाईकाल्ड लिमिटेड गोरखपुर से पिकअप पर शराब लादकर आजमगढ़ जौनपुर वाराणसी होते हुए सोनभद्र जाना था। आजमगढ़ से चलने के बाद जौनपुर मार्ग पर बरदह बाजार के करीब यादव ढाबा पर चाय पीने के लिए रुका।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 12:44 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 12:44 PM (IST)
आजमगढ़ में ट्रक की टक्कर के बाद शराब लदी पिकअप में लगी आग, 350 पेटी अंग्रेजी शराब नष्ट
रात डेढ़ बजे ट्रक की टक्कर से शराब लदी पिकअप में आग लग गई।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। जौनपुर-आजमगढ़ स्टेट हाईवे पर बरदह बाजार में शुक्रवार की रात डेढ़ बजे ट्रक की टक्कर से शराब लदी पिकअप में आग लग गई। इससे उस पर लदी 350 पेटी अंग्रेजी शराब नष्ट हो गई। देर रात शराब लदे वाहन में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन आग पर काबू पाने के लिए प्रयास शुरू किया गया लेकिन काफी प्रयास के बाद भी वाहन धू धूकर जल गया। पुलिस के अनुसार आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्‍कत की गई लेकिन इसके बाद भी आग इतनी व्‍यापक थी कि उस पर काबू नहीं पाया जा सका।  

जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के बाबूृपुर निवासी पिकअप चालक हीरालाल ने बताया कि इंडिया ग्लाईकाल्ड लिमिटेड गोरखपुर से पिकअप पर शराब लादकर आजमगढ़, जौनपुर, वाराणसी होते हुए सोनभद्र जाना था। आजमगढ़ से चलने के बाद जौनपुर मार्ग पर बरदह बाजार के करीब यादव ढाबा पर चाय पीने के लिए रुका। पिकअप खड़ी कर अभी चाय पी रहा था कि आजमगढ़ की ओर से आ रहे खाली ट्रक ने खड़ी पिकअप में टक्कर मार दी। उसके बाद पिकअप आगे खड़े ट्रक से टकराई और धू-धू कर जलने लगी। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इस दौरान शराब पूरी तरह जलकर नष्‍ट हो गई। 

लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड भी पहुंचा, लेकिन तब तक कुछ बचा नहीं था। चालक ने बताया कि अधिकतर शराब आग लगने से नष्ट हो गई, तो जो बची वह पानी के कारण खराब हो गई। प्रभारी निरीक्षक विनय मिश्र ने बताया कि हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक फरार हो गया। वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार नुकसान का जायजा लेने के साथ ही आरोतिप ट्रक चालक की तलाश हो रही है।  

chat bot
आपका साथी