लापता युवती का शव मिलने के बाद परिजनों में आक्रोश, देर शाम चेतगंज में मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

परिजनों का गुस्‍सा पुलिस की लापरवाही पर फूट पड़ा और नाराज परिजनों ने चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग के पास आक्रोशित होकर चक्काजाम कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 10:18 AM (IST)
लापता युवती का शव मिलने के बाद परिजनों में आक्रोश, देर शाम चेतगंज में मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन
लापता युवती का शव मिलने के बाद परिजनों में आक्रोश, देर शाम चेतगंज में मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

वाराणसी, जेएनएन। बीते बुधवार से लापता शिक्षिका का शव शुक्रवार को चौबेपुर में मिलने के बाद शव की शिनाख्‍त शनिवार को परिजनों ने की उसके बाद से ही परिजन पुलिस की कार्यशैली से नाराज चल रहे थे। शनिवार की शाम को परिजनों का गुस्‍सा पुलिस की लापरवाही पर फूट पड़ा और नाराज परिजनों ने चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग के पास आक्रोशित होकर चक्काजाम कर दिया। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव को गोमती नदी में फेंक दिया गया था। 

टयूशन पढ़ाने के लिए बुधवार को निकली शिक्षिका जब शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। मगर पुलिस की हीलाहवाली के कारण बरामदगी नहीं हो सकी। शुक्रवार को नदी में अज्ञात युवती का शव मिलने की घटना की जानकारी परिजनों को शनिवार को हुई तो शव के शिनाख्‍त के लिए पं. दीनदयाल उपाध्‍याय राजकीय अस्‍पताल पहुंचे तो पता चला के अज्ञात शव उक्‍त युवती का ही है। इसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पोस्‍टमार्टम के बाद शाम को शव परिजनों को सौंप दिया गया तो परिजनों के साथ ही आस पडोस के लोगों के सक्र का भी बांध टूट गया और आक्रोशित होकर मार्ग जाम कर दिया गया।

चौबेपुर में दो दिन बाद युवती का शव मिलने के बाद आशंका जाहिर की गई है कि उसके साथ आरोपितों ने दुष्‍कर्म करने के बाद हत्‍या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंक दिया था। वहीं पुलिस ने युवती की तलाश के लिए कोई मुकम्‍मल कदम नहीं उठाया। वहीं अज्ञात शव की जानकारी भी पुलिस ने परिजनों को नहीं दी। यह परिजनों की स‍तर्कता ही थी कि खबर की जानकारी होते ही स्‍वयं शिनाख्‍त के लिए पहुंचे तो पता चला कि शव लापता युवती की ही है। इसके बाद से ही परिजन पुलिस की हीलाहवाली से आक्रोशित हो गए।

दोपहर बाद लाश का पोस्‍टमार्टम होकर घर पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए और सड़क पर निकल कर प्रशासन के खिलाफ लामबंद होकर मार्ग जाम कर दिया। वहीं मार्ग जाम होने की जानकारी होने के बाद भारी संख्‍या में पुलिस बल को चेतगंज के लिए रवाना कर दिया गया। जहां पुलिस ने आने जाने वालों को दूसरे रास्‍ते से रवाना किया। इस दौरान काफी देर तक सड़क पर अफरातफरी मची रही। परिजनों की मांग है कि आरोपितों को जल्‍द हिरासत में लेने के साथ ही जिम्‍मेदाराें पर कार्रवाई की जाए। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने की भी कोशिश की। 

chat bot
आपका साथी