जौनपुर में देर रात ट्रक से कार की जोरदार टक्‍कर, हादसे में दो की हालत गंभीर

गौराबादशाहपुर क्षेत्र में बुधवार की देर रात्रि में एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रक में आमने सामने तेज गति से टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद कार चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 12:11 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:11 PM (IST)
जौनपुर में देर रात ट्रक से कार की जोरदार टक्‍कर, हादसे में दो की हालत गंभीर
एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रक में आमने सामने तेज गति से टक्कर हो गई।
जौनपुर, जेएनएन। गौराबादशाहपुर क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रक में आमने सामने तेज गति से टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद कार चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद इंस्टिट्यूट चौराहे पर बीती देर रात लगभग साढ़े 12 बजे जौनपुर - आजमगढ़ रोड पर एक स्विफ्ट डिजायर कार से दो लोग आजमगढ़ के तरफ जा रहे थे। जैसे ही स्विफ्ट डिजायर कार प्रसाद तिराहे पर पहुंंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक में सीधा जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर तेज होने के कारण कार के आगे का तरफ का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसे के दौरान कार चालक आकाश चौहान (26) निवासी गोरखपुर और कार में बैठा अजीत (32) निवासी गोरखपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर तेज होने के कारण चालक आकाश का सिर फट गया और अजीत को भी सिर में चोट आई है। मौके पर ही दोनोंं बेहोश हो गए। दोनोंं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां दोनोंं की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंंचे एसओ गौराबादशाहपुर राम प्रवेश कुशवाहा ने बताया कि कार में शराब की दो खाली बोतल मिली है, बताया कि चालक भी नशे में था। दोनोंं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है।
chat bot
आपका साथी