Sarnath में आर्मी से सेवानिवृत्त अधिकारी के घर से लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी के सारनाथ के खजुही मोहल्ला के रहने वाले आर्मी से सेवानिवृत्त विनोद पांडेय के मकान में बीती रात चोर 4 लाख 50 हजार नकद सहित लाखों रुपये के आभूषण ले गए। पुलिस के अनुसार विनोद पांडेय टीएफसी में प्रशिक्षण अधिकारी हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 10:28 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:05 PM (IST)
Sarnath में आर्मी से सेवानिवृत्त अधिकारी के घर से लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी
सुबह जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

वाराणसी, जेएनएन। सारनाथ के खजुही मोहल्ला के रहने वाले आर्मी से सेवानिवृत्त विनोद पांडेय के मकान में बीती रात चोर 4 लाख 50 हजार नकद, सहित लाखों रुपये के आभूषण ले गए। पुलिस के अनुसार विनोद पांडेय टीएफसी में प्रशिक्षण अधिकारी हैं।

परिजनों के अनुसार बीती रात चोरों ने विनोद पांडेय के मकान पर सीढ़ी लगा कर दूसरे तल पर चढ़ कर दो कमरे में सो रहे परिवार के कमरे की कुंडी बाहर से बन्द कर, तीसरे कमरे में रखी अलमारी को चाड़ कर उसमें रखा 4 लाख 50 हजार रुपया नकद व तीन मंगलसूत्र, 10 अंगूठी, एक चेन, 8 झुमका सहित चांदी के आभूषण ले गए। सुबह तीन बजे बहू प्रीति उठी तो बाहर से दरवाजा बंद था तो उन्‍होंने अपनी सास को फोन किया तब दरवाजा खुला। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

तिलक को लेकर चल रही थी तैयारी

विनोद पांडेय की पुत्री शिल्पा का आठ नवम्बर को तिलक होना था उसी को लेकर घरों में उत्साह और तैयारी चल रही थी। परिजनों ने बताया कि तिलक के लिए ही रुपये और आभूषण रखे थे ।

chat bot
आपका साथी