वाराणसी में लोडेड रिवाल्वर सहित नगदी और जेवर समेत लाखों रुपयाें की घर से चोरी

वाराणसी में चोलापुर थाना क्षेत्र के कोहासी गांव में पूर्व प्रधान व पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर रात में चोरों ने धावा बोलकर आलमारी बक्सा दराज आदि तोड़कर लाेडेड लाइसेंसी रिवाल्वर आधा दर्जन गोली सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार नगदी समेत लाखों रुपए का सामान उठा ले गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:02 PM (IST)
वाराणसी में लोडेड रिवाल्वर सहित नगदी और जेवर समेत लाखों रुपयाें की घर से चोरी
रिवाल्‍वर सहित सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार नगदी समेत लाखों रुपए का सामान उठा ले गए।

वाराणसी, जेएनएन। चोलापुर थाना क्षेत्र के कोहासी गांव में पूर्व प्रधान व पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर मंगलवार की रात चोरों ने धावा बोलकर आलमारी, बक्सा, दराज आदि तोड़कर लाेडेड लाइसेंसी रिवाल्वर, आधा दर्जन गोली, सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार नगदी समेत लाखों रुपए का सामान उठा ले गए।

चोलापुर थाना क्षेत्र के कोहासी गांव निवासी पूर्व प्रधान वीर बहादुर सिंह के घर रोज की भांति मंगलवार रात्रि सब लोग भोजन के पश्चात अपने कमरों में सोने चले गए। देर रात चोर घर की बाउंड्री के सहारे छत पर चढ़कर घर में घुस गए। वीर बहादुर सिंह ने बताया कि पहली मंजिल पर बने लगभग आधा दर्जन कमरों में सो रहे परिवार के लोगों को कमरे के बाहर से कुंडी बन्द कर चोर नीचे आ गए। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी व बक्शे को तोड़कर चोरो ने 50 हजार नगद, अलमारी में रखी दो जोड़ी चांदी की पायल, सोने की एक चेन, चांदी की करधनी, सोने का नथिया, मांगटीका समेत कमलेश सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर भी चुराकर मुख्य द्वार से फरार हो गए। बुधवार भोर में लगभग चार बजे वीर बहादुर सिंह जब उठे तो मुख्य द्वार व अन्य कमरों की दरवाजा खुला था, अलमारी और बक्शे आदि का ताला टूटा देख सन्न रह गये।

घबराये हुये बीर बहादुर ने अपने पुत्र कमलेश व बहू पूर्व जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह समेत परिजनों को जगाया, तो कमरे में रखी लोहे की अलमारी का लाकर टूटा पड़ा था। इस दौरान पूरी तरह गोलियो से भरी रिवाल्वर भी गायब थी। लाइसेंस धारक कमलेश सिंह ने बताया कि अलमारी से उनकी छह गोलियों से भरी रिवाल्वर भी चोर अपने साथ ले गये है। सूचना मिलने पर चोलापुर पुलिस ने मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे। घटना के दौरान गोली समेत लाइसेंसी रिवाल्वर गायब होने को लेकर पुलिस के हाथ पांव फूले हुए हैं। वही लाइसेंस धारक अपने असलहे का कोई गलत उपयोग होने को लेकर सशंकित है।

chat bot
आपका साथी