मीरजापुर कचहरी में वकीलों के बीच चाकूबाजी, पुलिस कर रही पूछताछ

गुरुवार को कचहरी में चैंबर को लेकर वकील आपस में भिड़ गए। आरोप है कि एक महिला वकील के साथ आए हुए लोगों ने वकील संचम कुमार गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 01:51 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 01:51 PM (IST)
मीरजापुर कचहरी में वकीलों के बीच चाकूबाजी, पुलिस कर रही पूछताछ
मीरजापुर कचहरी में वकीलों के बीच चाकूबाजी, पुलिस कर रही पूछताछ

मीरजापुर । गुरुवार को कचहरी में चैंबर को लेकर वकील आपस में ही भिड़ गए। आरोप है कि एक महिला वकील के साथ आए लोगों ने वकील संचम कुमार गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया। इससे संचम गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल वकील को अस्पताल भेजा। एसपी के आदेश पर पुलिस ने महिला वकील को हिरासत में लेकर घटना की बाबत पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना से मचा हड़कंप

गुरुवार को कचहरी परिसर में बंदी गृह के पास चैंबर को लेकर महिला वकील और संचम गुप्ता के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच साथ आए कुछ लोगों ने संचम पर चाकू से हमला कर दिया। संचम वहीं गिर गए, घटना के बाद कचहरी में हड़कंप मच गया और मौके पर दर्जनों वकील जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। इस घटना को लेकर वकीलों में आक्रोश है। पुलिस का कहना है कि महिला वकील को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। 

पहले भी हो चुकी है झड़प

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन कुमार मिश्रा ने बताया कि यह चैंबर संचम कुमार गुप्ता का है और महिला वकील यहां बैठना चाह रही हैं। इससे पहले भी इस मामले में कई बार आपस में झड़प हो चुकी है। वहीं मीरजापुर एसपी का कहना है कि चैंबर पर कब्जे को लेकर यह घटना हुई है। आरोपी वकील को हिरासत में लेकर घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी