वाराणसी में शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण, पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप

रविवार सुबह गांव के ही युवक के घर में छात्रा के होने की जानकारी मिलने पर लड़की के परिजनों व स्थानीय निवासियों ने पहुंचकर छात्रा को उक्त युवक के घर से बरामद किया। इस मौके पर आरोपियों व लड़की के परिजनों के बीच कहासुनी भी हुई।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:50 PM (IST)
वाराणसी में शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण, पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप
लड़की के परिजनों व स्थानीय निवासियों ने पहुंचकर छात्रा को उक्त युवक के घर से बरामद किया।

वाराणसी, जेएनएन। चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासिनी 16 वर्षीया नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर गांव के ही युवकों द्वारा रात भर घर में रखने का मामला सामने आया है। दूसरे दिन सुबह छात्रा के परिजनों द्वारा उसे बरामद किए जाने के बाद नामजद तीन आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने छेड़खानी व अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के निवासिनी इंटरमीडिएट की छात्रा नाबालिग किशोरी शनिवार रात्रि नौ बजे शौच के लिए निकली लेकिन वापस घर नहीं लौटी। रविवार सुबह गांव के ही युवक के घर में छात्रा के होने की जानकारी मिलने पर लड़की के परिजनों व स्थानीय निवासियों ने पहुंचकर छात्रा को उक्त युवक के घर से बरामद किया। इस मौके पर आरोपियों व लड़की के परिजनों के बीच कहासुनी भी हुई।

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस उक्त गांव के ही आरोपी अजय उर्फ सोनू तथा फूलपुर (वाराणसी) थाना क्षेत्र के निवासी रवि और रोहित के विरुद्ध अपहरण व छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो एक्ट सहित अन्‍य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। 

दुष्कर्म की तहरीर बदलवाने का आरोप

नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर आरोपियों द्वारा घर में रखे जाने के मामले में रविवार को पूरे दिन चोलापुर थाने पर पीड़िता व परिजनों से पूछताछ का क्रम चलता रहा। वहीं रविवार शाम पीड़िता की मां का ऑडियो चोलापुर थाने के पुलिस ग्रुप व इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म हुआ है जबकि चोलापुर पुलिस ने लोक लाज का भय दिखाकर तहरीर बदलवाकर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

chat bot
आपका साथी