पूर्व प्रधान को गाजीपुर में रखने की अपहरणकर्ताओं की साजिश नाकाम, मौका मिलते ही चंगुल से फरार

गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के टड़वा टप्पा गांव स्थित एक ट्यूबवेल पर मऊ जनपद के मधुबन कोतवाली के दरौधा माधोपुर निवासी पूर्व प्रधान रामशबद पटेल को फिरौती के लिए अपहरण करने के बाद रखने की साजिश नाकाम हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:40 PM (IST)
पूर्व प्रधान को गाजीपुर में रखने की अपहरणकर्ताओं की साजिश नाकाम, मौका मिलते ही चंगुल से फरार
पूर्व प्रधान को गाजीपुर में रखने की अपहरणकर्ताओं की साजिश नाकाम

जागरण संवाददाता, गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के टड़वा टप्पा गांव स्थित एक ट्यूबवेल पर मऊ जनपद के मधुबन कोतवाली के दरौधा माधोपुर निवासी पूर्व प्रधान रामशबद पटेल को फिरौती के लिए अपहरण करने के बाद रखने की साजिश नाकाम हो गई। मौका देखकर प्रधान ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर मऊ पुलिस को काल किया। तत्काल पुलिस पहुंच गई। मौके की नजाकत भांप बोलेरो छोड़ अपहरणकर्ता भाग निकले। पूर्व प्रधान की सलामती से पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। इस मामले में शामिल एक अपराधी को मऊ पुलिस ने बिरनो थाना क्षेत्र के तियरा से गिरफ्तार कर लिया।

मऊ जनपद के मधुबन कोतवाली क्षेत्र के दरौधा माधोपुर निवासी पूर्व प्रधान व ईंट-भट्ठा व्यवसायी रामशबद पटेल का बुधवार की सुबह सफेद बोलेरो सवार अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया। इसके बाद चिरैयाकोट होते हुए जिले में प्रवेश कर गए। गाजीपुर-मऊ बार्डर पर स्थित टड़वा-टप्पा गांव में नारायण राम के ट्यूबवेल पर पहुंचे। यहां बोलेरो से उतरकर सभी अपहरणकर्ता कुछ करने लगे। इसी बीच रामशबद पटेल से बोलेरो से उतरकर गांव में पहुंच गए। यहां किसी के मोबाइल से मऊ पुलिस को काल किया। इसके मऊ की स्वाट टीम तत्काल टड़वाटप्पा गांव पहुंच गई और रामशबद को बरामद कर लिया। इस दाैरान सभी अपहरणकर्ता बोलेरो को छोड़कर फरार हो गए। मऊ पुलिस बोलेराे को कब्जे में लेकर चली गई। वहीं एक टीम जिले में अपहरणकर्ताओं की तलाश भी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि बिरनो थाना क्षेत्र के तियरा गांव से एक को दबोच भी लिया। बिरनो थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मऊ पुलिस क्षेत्र में आई थी, लेकिन किसी के गिरफ्तारी जानकारी मुझे नहीं है।

chat bot
आपका साथी