काशी- केवड़िया एक्‍सप्रेस की सीटें हो गई फुल, पीएम के गृहराज्‍य से संसदीय क्षेत्र को जोड़ेगी ट्रेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से उनके गृहराज्य को जोड़ने वाली काशी- केवड़िया सुपरफास्ट की सीटें बुकिंग शुरू होते ही फूल हो गई। ट्रेन के उद्घाटन फेरे में द्वितीय श्रेणी को छोड़कर प्रथम श्रेणी शयनयान और तृतीय श्रेणी के बर्थ शनिवार को सुबह 8 बजे तक फुल हो गए।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:49 PM (IST)
काशी- केवड़िया एक्‍सप्रेस की सीटें हो गई फुल, पीएम के गृहराज्‍य से संसदीय क्षेत्र को जोड़ेगी ट्रेन
पीएम के गृहराज्य को जोड़ने वाली काशी- केवड़िया सुपरफास्ट की सीटें बुकिंग शुरू होते ही फुुल हो गई।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से उनके गृहराज्य को जोड़ने वाली काशी- केवड़िया सुपरफास्ट (महामना) की सीटें बुकिंग शुरू होते ही फुुल हो गई। ट्रेन के उद्घाटन फेरे में द्वितीय श्रेणी को छोड़कर प्रथम श्रेणी, शयनयान और तृतीय श्रेणी के बर्थ शनिवार को सुबह 8 बजे तक फुल हो गए। कोरोना काल की पहली नई ट्रेन इन दिनों चर्चा में है। 17 जनवरी को सुबह 11.12 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे।

कैंट स्टेशन स्थित प्लेटफार्म नंबर एक पर प्रस्तावित संक्षिप्त समारोह के दौरान यह ट्रेन छिवकी (प्रयागराज), सतना, जबलपुर, भुसावल व सूरत के रास्ते अगले दिन दोपहर 2.12 बजे केवड़िया पहुचेगी। उद्घाटन समारोह की तैयारी के मद्देनजर डीआरएम संजय त्रिपाठी सहित लखनऊ मण्डल के ब्रांच अफसरों ने कैंट स्टेशन का निरीक्षण किया।

यह भी पढें : Kashi-Kevadia Superfast Train : 17 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशीवासियों को देंगे नए ट्रेन की सौगात

chat bot
आपका साथी