पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय को नमन कर कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा ने दिया जीत का मंत्र

पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन के पास बने सभास्‍थल पर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष संबोधित करने पहुंचे तो उत्‍साहित कार्यकर्ताओं ने खूब नारेबाजी की। सभा स्‍थल पर कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए हर जनपद के लिए अलग काउंटर बनाया गया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:00 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 03:24 PM (IST)
पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय को नमन कर कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा ने दिया जीत का मंत्र
पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पड़ाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहुंचकर पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय की प्रतिमा को नमन किया।

चंदौली, जेएनएन। पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पड़ाव में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहुंचकर पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय की प्रतिमा को नमन करने के बाद पुष्‍प अर्पित कर परिसर का भ्रमण भी किया। परिसर का अवलोकन करने के दौरान पार्टी पदाधिकारियों ने उनको दीनदयाल स्‍मृति उपवन के बारे में जानकारी देते हुए इसकी महत्‍ता पर भी प्रकाश डाला। पार्टी के शीर्ष संस्‍थापक नेता को को प्रणाम कर राष्‍ट्र्रीय अध्‍यक्ष पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सत्‍ता के लिए नहीं बल्कि समाज के लिए कंटेंट को इंटरनेट मीडिया पर पोस्‍ट करें। 

वहीं पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन के पास बने सभास्‍थल पर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष संबोधित करने पहुंचे तो उत्‍साहित कार्यकर्ताओं ने खूब नारेबाजी की। सभा स्‍थल पर कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए हर जनपद के लिए अलग काउंटर बनाया गया है। जेपी नड्डा यहां इंटरनेट मीडिया एवं मण्डल कार्यकर्ताओंं संग बैठक को संबोधित करते हुए चुनावी तैयारियों के बारे में जीत का मंत्र दिया। 

आयोजन में शामिल भाजपा कार्यकर्ता

पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन के पास बने सभास्‍थल के प्रवेश द्वार पर सभी जनपदों के लिए आठ केंद्रों का निर्माण किया गया है। जिसमें चंदौली, गाजीपुर, वाराणसी, वाराणसी महानगर, सोनभद्र, मीरजापुर, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रयागराज, भदोही, प्रतापगढ़, कौशांबी, गंगापार, यमुनापार, मछली शहर जौनपुर शामिल हैं।

यह भी पढेंभाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे काशी विश्‍वनाथ दरबार, दर्शन पूजन के बाद कार्यकर्ता बैठक में हुए शामिल

chat bot
आपका साथी