जौनपुर में 'जनता' ने 'अमिताभ बच्चन' को 1133 वोट से हराया, जिला पंचायत सदस्य पद पर दी थी चुनौती

आप यकीन करें या न करें लेकिन जनता बड़े नाम वालों को भी हराने की कूवत रखती है। मामला जौनपुर जिले का है जहां पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन के हमनाम ने जब चुनाव के मैदान में ताल ठोंकी तो लगा कि सिर्फ नाम ही काफी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 03:32 PM (IST)
जौनपुर में 'जनता' ने 'अमिताभ बच्चन' को 1133 वोट से हराया, जिला पंचायत सदस्य पद पर दी थी चुनौती
आप यकीन करें या न करें लेकिन जनता बड़े नाम वालों को भी हराने की कूवत रखती है।

जौनपुर, जेएनएन। यह चुनावी मैदान भी कई चर्चित परिणाम लेकर आया है। आप यकीन करें या न करें लेकिन जनता बड़े नाम वालों को भी हराने की कूवत रखती है। मामला जौनपुर जिले का है जहां पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन के हमनाम ने जब चुनाव के मैदान में ताल ठोंकी तो लगा कि सिर्फ नाम ही काफी है। लेकिन चुनाव परिणाम जब आया तो उम्‍मीदों और आशाओं के ठीक विपरीत यह परिणाम लोगों के जुबान पर चर्चा के केंद्र में बन गया। दरअसल परिणामों में जनता यादव ने अमिताभ बच्‍चन को जिला पंचायत सदस्‍य पद के चुनाव में हरा दिया। जीत और हार का यह अंतर करीब हजार वोटों से भी अधिक का था।

काफी लंबे समय तक चले मतगणना के बाद सोमवार को विकास खंड धर्मापुर के वार्ड नंबर 71 से जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी बृजेश यादव उर्फ जनता ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अमिताभ बच्चन को 1133 वोटों से हरा दियाया। बृजेश यादव उर्फ जनता को कुल 3131 वोट मिले तो वहीं अमिताभ बच्चन को 1998 वोट मिले हैं।

दरअसल जिला पंचायत सदस्य पद के लिए अमिताभ बच्चन का नाम सुनकर सभी चौंक गए थे। मगर अमिताभ बॉलीवुड वाले न होकर वह धर्मापुर के निवासी हैं। इस बार उन्होंने चुनाव में प्रतिद्वंद्वी जनता को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ के नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं जनता यादव ने अपनी जीत का सेहरा जनता के सिर पर बांधा है जिन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन जैसे नाम तक को ठुकरा कर इसे जनता की जीत को कामयाब बनाने के लिए अपना मत दिया। 

यह आया परिणाम

विकासखण्ड धर्मापुर वार्ड- नं 71 से जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी बृजेश यादव उर्फ जनता ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अमिताभ बच्चन को 1133 वोटों से हरा दिया। बृजेश यादव उर्फ जनता को कुल 3131 वोट मिले तथा अमिताभ बच्चन को 1998 वोट मिले। इस प्रकार 24 घण्टे के लगभग बाद आये चुनाव परिणाम में अमिताभ बच्चन को जनता ने शिकस्त दे दी।

यह भी पढें 'आशा किन्नर' जौनपुर में सांसद आदर्श गांव करियांव का प्रतिनिधित्व करेंगी, 826 मतों से जीत हासिल की

chat bot
आपका साथी