मऊ में रांग नंबर से परिचय हुआ और फिर प्यार, विवाह के लिए प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने खा ली जहर

पहले विदेश में रांग नंबर से परिचय हुआ और बाद में इमो पर लाइव बातचीत से प्यार परवान चढ़ गया। जब विवाह की बात आई तो प्रेमी मुकर गया तो प्रेमिका ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालांकि अब प्रेमिका ठीक है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:13 PM (IST)
मऊ में रांग नंबर से परिचय हुआ और फिर प्यार, विवाह के लिए प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने खा ली जहर
पहले विदेश में रांग नंबर से परिचय हुआ और बाद में इमो पर लाइव बातचीत से प्यार परवान चढ़ गया।

मऊ, जेएनएन। पहले विदेश में रांग नंबर से परिचय हुआ और बाद में इमो पर लाइव बातचीत से प्यार परवान चढ़ गया। जब विवाह की बात आई तो प्रेमी मुकर गया तो प्रेमिका ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालांकि अब प्रेमिका ठीक है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला विवाहित युवक रोजी-रोजगार के सिलसिले में तीन वर्ष पूर्व विदेश चला गया। वहां पर रांग नंबर के जरिए फैजाबाद जनपद की रहने वाली एक विवाहिता से उसका परिचय हो गया। बातचीत आगे बढ़ी तो दोनों इमो एप पर लाइव एक दूसरे का दीदार करते हुए प्यार भरी बातें और एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। हालांकि इस बीच दोनों ने ही अपने को विवाहित होने की बात को छिपाए रखा। बीते 27 फरवरी की सुबह युवक जब अपने घर पहुंचा तो प्रेमिका को इसकी जानकारी हो गई। शाम को प्रेमिका युवक के घर जाने के लिए उसके गांव के करीब पहुंच गई। इसकी जानकारी लगते ही प्रेमिका के पास पहुंचे युवक के स्वजनों ने उसपर वापस जाने का दबाव बनाए। इससे क्षुब्ध होकर प्रेमिका ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी हालत खराब होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतहपुर मंडाव में भर्ती कराया। यहां स्थिति सामान्य होने पर जिला अस्पताल में उसको भर्ती करा दिया गया। युवती ने बताया कि तीन वर्ष से युवक से उसकी बातचीत होती है। अपने प्रेमी से विवाह करने के चक्कर में उसने अपने पति से तलाक ले लिया है। अब प्रेमी विवाह से इंकार कर रहा है। पुलिस युवती के घर वालों को बुलाकर मामले को हल कराने के प्रयास में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी