जवाब देने की बजाय वाराणसी में करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर कर रहा बहानेबाजी, प्राइवेट वैन को एंबुलेंस बनाकर मरीज ढोया

प्राइवेट वैन को एंबुलेंस बनाकर मरीज ढोने के आरोप में परिवहन विभाग की ओर से जारी नोटिस का जवाब देने की बजाय करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर बहानेबाजी कर रहा है। परिवहन विभाग को पत्र लिखकर कहा है कि मेरे अधिवक्ता बीमार है। स्वस्थ होने पर जवाब दूंगा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:42 AM (IST)
जवाब देने की बजाय वाराणसी में करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर कर रहा बहानेबाजी, प्राइवेट वैन को एंबुलेंस बनाकर मरीज ढोया
करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर ने परिवहन विभाग को पत्र लिखकर कहा है कि मेरे अधिवक्ता बीमार है।

वाराणसी, जेएनएन। प्राइवेट वैन को एंबुलेंस बनाकर मरीज ढोने के आरोप में परिवहन विभाग की ओर से जारी नोटिस का जवाब देने की बजाय करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर बहानेबाजी कर रहा है। पहले एंबुलेंस प्रकरण में करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर ने परिवहन विभाग को पत्र लिखकर कहा है कि मेरे अधिवक्ता बीमार है। स्वस्थ होने पर जवाब दूंगा। करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर के इस जवाब पर परिवहन अधिकारी ने नाराजगी जाहिर की है। परिवहन अधिकारी का कहना है कि इस प्रकरण में अधिवक्ता की कोई जरूरत नहीं है। अभी कोई सुनवाई नहीं हो रही जो अधिवक्ता की जरूरत है। पहले यह स्पष्ट करें कि किस अधिकार से आपने ने वाहन का स्वरूप बदला है। दैनिक जागरण ने दो मई को कमाई के लिए वैन को बना दिया एंबुलेंस खबर लिखकर खेल को उजागर किया था।  

अापदा को अवसर बनाने वालाें के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को सख्ती से कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। मंडलायुक्त और जिलाधिकारी का दावा है कि आपदा को अवसर बनाने वालाें के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई हो रही है लेकिन करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर के खिलाफ कार्रवाई न होना कई सवाल खड़े कर रहे हैं। कैला देवी हेल्थ केयर सेंटर के नाम से पंजीकृत यूपी-65डीएक्स-1850 प्राइवेट वैन को एंबुलेंस बनाकर मरीज ढोने के मामले में परिवहन विभाग ने चार मई को करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर को नोटिस थमाया था।

एक सप्ताह में उसे जवाब देने को कहा था। करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर ने एअारटीओ को जवाब दिया है कि मेरे अधिवक्ता होम आइसोलेशन में है। चिकित्सक ने उन्हें 14 दिन आरोम करने को कहा है, ऐसे में उनके स्वस्थ होने पर जवाब दे पाऊंगा। इस बारे में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) सर्वेश चतुर्वेदी का कहना है कि करौली डायाेग्नोस्टिक सेंटर जवाब देने की बजाय बहानेबाजी कर रहा है। यह ठीक नहीं है, उसे फिर चेतावनी नोटिस जारी की जाएगी। जवाब नहीं देने पर अगली कार्रवाई तय हैं।

chat bot
आपका साथी