Accident in Bhadohi : असंतुलित आटो रिक्शा पलटने से मासूम की मौत, हादसे में तीन लोग घायल

असंतुलित आटो रिक्शा लहराते हुए सड़क के किनारे जाकर पलट गया। हादसे के दौरान वाहन पर ही सवार बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायलों में राजू पांडेय एवं नीता देवी का उपचार चल रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 01:38 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 01:38 PM (IST)
Accident in Bhadohi : असंतुलित आटो रिक्शा पलटने से मासूम की मौत, हादसे में तीन लोग घायल
कुत्ते को बचाने के प्रयास में असंतुलित होकर पलटी आटो रिक्शा के चलते मासूम की मौत हो गई।

भदोही, जेएनएन। कोइरौना थाना क्षेत्र के सोनैचा गांव के पास मंगलवार की देर शाम अचानक सामने आए कुत्ते को बचाने के प्रयास में असंतुलित होकर पलटी आटो रिक्शा के चलते मासूम की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। स्वजनों ने मासूम के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

पूरा मामला मंगलवार की देर शाम का है। परिजनों के अनुसार आटो से आते समय वाहन के सामने अचानक कुत्‍ते के आने से आटो अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित आटो इस दौरान पलट जाने की वजह से लोग जबतक संभलते तबतक हादसा हो चुका था। हादसे की वजह से तीन लोग घायल हो गए वहीं एक साल की बेटी की दब जाने की वजह से मौत हो गई। परिजनों के अनुसार हादसे के बाद आनन - फानन बचाने की कोशिश की गई लेकिन बेटी की मौत हो गई वहीं दूसरी ओर तीन अन्‍य लोग हादसे में घायल हो गए। घायलों को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर सभी की हालत बेहतर बताई गई है।  

कोइरौना थाना क्षेत्र के केवलपुर गांव निवासी राजू पांडेय अपनी पत्नी प्रतिमा देवी और साथ में एक वर्ष की पुत्री नव्या पांडे एवं परिवार की ही नीता देवी के साथ दवा लेने के लिए जंगीगंज बाजार जा रहे थे। सभी लोग एक आटो पर सवार होकर जैसे ही सोनैचा गांव के पास मोड़ के समीप पहुंचे कि अचानक सामने आए एक कुत्ते को बचाने के प्रयास में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इससे असंतुलित आटो रिक्शा लहराते हुए सड़क के किनारे जाकर पलट गया। हादसे के दौरान वाहन पर ही सवार बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायलों में राजू पांडेय एवं नीता देवी का उपचार क्षेत्र के ही एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। उधर दूसरी ओर घटना की जानकारी होने से स्वजनों का रो - रोकर बुरा हाल हो गया है।  

chat bot
आपका साथी