प्रेम कैदियों को थाने में प्रेम का इजहार पड़ा महंगा, प्रेमी को मिली जेल तो प्रेमिका की घर वापसी

चर्चा इस बात की भी रही कि प्रेमी युगल मंगलवार को परिजनों से बचकर शादी रचाने थाने पहुंच गए थे। वहीं जानकारी होने के बाद महिला हेल्प डेस्क द्वारा युवती को समझा- बुझाकर परिजनों संग घर भेजने के साथ ही प्रेमी को हवालात में डाल दिया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:36 PM (IST)
प्रेम कैदियों को थाने में प्रेम का इजहार पड़ा महंगा, प्रेमी को मिली जेल तो प्रेमिका की घर वापसी
युवती को समझा- बुझाकर परिजनों संग घर भेजने के साथ ही प्रेमी को हवालात में डाल दिया गया।

वाराणसी, जेएनएन। इश्‍क की गली इतनी भी मखमली नहीं कि प्रेमी लोगों की हर कोई मदद ही करने आ जाए। मामला दरअसल प्रेम का अंतरजातीय होने की वजह से प्रेमी जोड़े ने पुलिस से मदद मांगने की गलती कर दी। बालिग होने की वजह से परिजनों से जान का खतरा महसूस करने के बाद पुलिस के बास मंगलवार को प्रेमी जोड़े ने शादी करने की बात कह दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को समझाने बुझाने के साथ ही परिजनों को भी इस बाबत सूचित कर दिया। प्रेमियों को अलग अलग समझाने बुझाने की कोशिश करने के बाद युवती मान गई और अपने घर लौट गई। वहीं प्रेमी को पुलिस ने समझाया तो वह मानने को तैयार नहीं हुआ और उसे हवालात में बंद करने के बाद बुधवार को चालान कर दिया गया।

मिर्जामुराद में मिशन शक्ति के तहत सक्रिय पुलिस ने मंगलवार की रात प्रेमी युवक को हवालात की सैर करा दी। वहीं बुधवार की सुबह युवक का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही हालांकि बालिग थे मगर परिजनों के समझाने के बाद युवती अपने परिजनों के साथ लौट गई और परिजनों की तहरीर पर युवक को हवालात की हवा खानी पड़ गई।

मिर्जामुराद के वीरापुर (जोगियापुर) गांव निवासी युवक का क्षेत्र के ही डोमैला गांव निवासिनी अंतरजातीय युवती संग पिछले चार वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवती के परिजनों को जब पुलिस से इस बाबत जानकारी हुई तो युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई। वहीं पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर बुधवार को हवालात में डाल दिया। वहीं क्षेत्र में चर्चा इस बात की भी रही कि प्रेमी युगल मंगलवार को परिजनों से बचकर शादी रचाने थाने पहुंच गए थे। वहीं जानकारी होने के बाद महिला हेल्प डेस्क द्वारा युवती को समझा- बुझाकर परिजनों संग घर भेजने के साथ ही प्रेमी को हवालात में डाल दिया गया।

chat bot
आपका साथी