वाराणसी रिंगरोड ओवरब्रिज से गिर घायल बाइक सवार की मौत, वीडियो बनाने वाले को पुलिस उठा ले गई

रिंगरोड के ओवरब्रिज से गिरकर घायल चित्रसेनपुर (कछवांरोड) निवासी शिवम पटेल (21वर्ष) की सोमवार देर रात बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक अविवाहित था जबकि हादसे में घायल विजय पटेल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:24 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 01:24 PM (IST)
वाराणसी रिंगरोड ओवरब्रिज से गिर घायल बाइक सवार की मौत, वीडियो बनाने वाले को पुलिस उठा ले गई
ओवरब्रिज से गिरकर घायल शिवम पटेल की सोमवार देर रात बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। मिर्जामुराद में रखौना गांव स्थित रिंगरोड के ओवरब्रिज से गिरकर घायल चित्रसेनपुर (कछवांरोड) निवासी शिवम पटेल (21वर्ष) की सोमवार देर रात बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक अविवाहित था जबकि हादसे में घायल विजय पटेल अस्पताल में भर्ती है। वहीं लोगों का आक्रोश इस बात पर भी रहा कि पुलिस ने एक अन्‍य युवक को वीडियो बनाने पर उसकी मोबाइल छीन ली और कार्रवाई करते हुए उसे चौकी पर ले गए। हालांकि, ग्रामीणों के रोष को देखते हुए पुलिस ने आनन फानन युवक को चौकी से छोड़कर विवाद को शांत कराया। 

मिर्जामुराद के चित्रसेनपुर गांव निवासी पवन पटेल का पुत्र शिवम पटेल तथा डंगहरिया गांव निवासी विजय पटेल नामक दोनों युवक सोमवार की सांयकाल बाइक पर सवार होकर हरसोस गांव (जंसा) से वापस घर लौट रहे थे।मिर्जामुराद थानांतर्गत रखौना गांव में रिंगरोड ओवरब्रिज के घुमावदार मोड़ पर ब्रेक लगाने से तेजरफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार दोनों युवक ओवरब्रिज से नीचे आ गिर पड़े। हादसे की जानकारी होने के बाद स्‍थानीय लोगों की सक्रियता की वजह से घायल को अस्‍पताल ले जाया गया। जबकि परिजनों को जानकारी हुई तो रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

दोनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज भर्ती किया गया था, जिसमे शिवम ने दम तोड़ दिया। युवक के मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। कानूनी कार्रवाई के झंझट में न पड़ कर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मालूम हो कि इसी घटना में मौके पर पहुंचे खजुरी चौकी प्रभारी द्वारा वीडियो बना रहे रखौना गांव निवासी एक युवक का मोबाइल छीन उसे चौकी पर उठा लाने से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे थे। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी। युवक ने ही दुर्घटना की सूचना पुलिस व एम्बुलेंस को दी थी। मिर्जामुराद के कार्यवाहक थाना प्रभारी एस. बी. सिंह ने युवक को चौकी से छोड़ मामला शांत कराया था।

chat bot
आपका साथी