वाराणसी में राजातालाब तहसील में वादी ने खाया विषाक्त पदार्थ, गंंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

वाराणसी में रोहनिया के तहसील राजातालाब में मंगलवार को भूमि विवाद की पैरवी के मामले में गए रामचंद्र पटेल निवासी बलरामपुर रोहनिया ने सुनवाई न होने और उपजिलाधिकारी से मिलने पर रोकने को लेकर परिसर में ही विषाक्त पदार्थ खा लिया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 02:29 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 03:37 PM (IST)
वाराणसी में राजातालाब तहसील में वादी ने खाया विषाक्त पदार्थ, गंंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर
रामचंद्र पटेल ने उपजिलाधिकारी से मिलने पर रोकने को लेकर परिसर में ही विषाक्त पदार्थ खा लिया।

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया के तहसील राजातालाब में मंगलवार को भूमि विवाद की पैरवी के मामले में गए रामचंद्र पटेल निवासी बलरामपुर रोहनिया ने सुनवाई न होने और उपजिलाधिकारी से मिलने पर रोकने को लेकर परिसर में ही विषाक्त पदार्थ खा लिया। कुछ ही देर बाद वह अचेत होकर वह गिर गया तो आनन फानन उपजिलाधिकारी ने अपने वाहन से राजातालाब स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़‍ित का आरोप है कि कई बार जाने के बाद भी सुनवाई नहीं हुई, इसलिये ऐसा कदम उठाया। वहीं उपजिलाधिकारी मणिकंडन ए के स्टेनो ने बताया कि वादी चूहा मारने की दवा लेकर आया था जिसका सेवन कर लिया। राजातालाब के स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं परिसर में जहर खाने की जानकारी होने के बाद हड़कंप मच गया, आनन फानन अधिकारियों ने उसे अस्‍पताल भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत चिंताजनक बनी रहने की वजह से बेहतर उपचार के लिए जिला अस्‍पताल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी