वाराणसी में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने गोल गप्पे का स्वाद चखा और बोलीं हर-हर महादेव

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद चखा। कचहरी क्षेत्र स्थित एक चाट की दुकान पर पहुंची स्मृति ईरानी ने कुछ देर ठहर कर गोल गप्‍पे खाई। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:25 PM (IST)
वाराणसी में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने गोल गप्पे का स्वाद चखा और बोलीं हर-हर महादेव
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद चखा।

वाराणसी, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद चखा। कचहरी क्षेत्र स्थित एक चाट की दुकान पर पहुंची स्मृति ईरानी ने कुछ देर ठहर कर गोल गप्‍पे खाई। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर कई लोगों ने मंत्री स्मृति ईरानी के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और स्मृति ने भी किसी को निराश नहीं किया। इस दौरान लोगों ने हर-हर महादेव बोल कर अभिवादन किया। स्मृति ने दुकानदार को स्‍वादिष्‍ट गोल गप्‍पे खिलाने के लिए धन्‍यवाद दी। वाराणसी आगमन के क्रम में स्‍मृति ने काशी विश्‍वनाथ मंदिर जाकर दर्शन-पूजन भी की।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी वाराणसी में रविवार को भाजपा संगठन की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान वो कचहरी रोड से जब गुजर रही थी तो गोलगप्पे का दुकान देख रुक गयी और जमकर गोलगप्पे का स्वाद लिया। स्मृति से जब दुकानदार से कहा किकैसा लगा गोल गप्पे का स्‍वाद तो उन्होंने कहा कि हर-हर महादेव भईया खुश रहिए स्वस्थ्य रहिए। मंत्री को गोलगप्पे खाता देख स्थानीय भीड़ लग गयी और लोगों ने हर-हर महादेव के जयकारे से उनका स्वागत भी किया। वहीं कुछ महिलाओं ने उनके साथ सेल्‍फी भी ली। मंत्री स्मृति ईरानी इसके पहले बनारसी की गलियों के कचौड़ियों और लंका पर जलेबी व लस्‍सी का भी स्वाद ले चुकी हैं। लंका में पहलवान लस्‍सी वाले और चाची के यहां जलेबी का आनंद पूर्व में काशी आगमन के वक्‍त ली हैं। जिसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ था और बनारसियों ने स्मृति ईरानी के इस अंदाज को काफी सराहा था। स्मृति ईरानी जब भी वाराणसी आतीं हैं तो यहां के खास व्‍यंजन का स्‍वाद जरूर लेतीं हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन

स्मृति ईरानी ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। विश्वनाथ कॉरिडोर का भ्रमण किया और प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी ली। उनके साथ भाजपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी