वाराणसी में पेट्रोलियम मंत्री ने बरेका गेस्ट हाउस पहुंंचकर भाजपा जनों से की मुलाकात

बरेका गेस्ट हाउस से धर्मेंद्र प्रधान का काफिला विंध्याचल के लिए रवाना हो गया। बरेका गेस्‍ट हाउस में वह रात्रि विश्राम करेंगे और विश्राम के बाद शनिवार को सीर गोवर्धन में संत रविदास मंदिर जाकर पूजन अर्चन भी जयंती के मौके पर करेंगे।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 04:36 PM (IST)
वाराणसी में पेट्रोलियम मंत्री ने बरेका गेस्ट हाउस पहुंंचकर भाजपा जनों से की मुलाकात
धर्मेंद्र प्रधान ने दर्शन पूजन के बाद श्री काशी विश्वनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों का लिया जायजा।

वाराणसी, जेएनएन। बाबा काल भैरव का दर्शन पूजन करने के उपरांत शुक्रवार की दोपहर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बरेका गेस्ट हाउस पहुंंचे गेस्‍ट हाउस में भाजपा के लोगों से औपचारिक बातचीत की। इस दौरान उनसे बातचीत करने वालों में पिछड़ा वर्ग आयोग सदस्य भारत सरकार कौशलेंद्र सिंह पटेल, काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, शशांक अग्रवाल, विनोद भारद्वाज, पुन्नू लाल बिंद आदि रहे। 

पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने औपचारिक मुलाकात के बाद धर्मेंद्र प्रधान कमरे में लंच के लिये चले गए। इसके बाद बरेका गेस्ट हाउस से उनका काफिला विंध्याचल के लिए रवाना हो गया। बरेका गेस्‍ट हाउस में वह रात्रि विश्राम करेंगे और विश्राम के बाद शनिवार को सीर गोवर्धन में संत रविदास मंदिर जाकर पूजन अर्चन भी जयंती के मौके पर करेंगे। 

वहीं इससे पूर्व श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में सपरिवार दर्शन पूजन करने पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सविधि पूर्वक दर्शन पूजन के बाद श्री काशी विश्वनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों का लिया जायजा। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल और मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने उनको अंगवस्त्र रुद्राक्ष और बाबा का प्रसाद दे कर सम्मानित किया। इसके साथ ही मंदिर परिसर में चल रहे कार्यों और भविष्‍य की योजनाओं से उनको अवगत कराया। 

chat bot
आपका साथी