Varanasi में असलहे के बल पर मुर्गा व्यवसायी से डेढ़ लाख की लूट, पोल्ट्री संचालक बनकर साथियों संग घटना को दिया अंजाम

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के मंगारी निवासी मुर्गा व्यवसायी से मुर्गा बेचने के नाम पर बदमाशों ने रविवार को चोलापुर थाना क्षेत्र के कटारी ग्राम समीप बुलाकर असलहे के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:50 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:43 PM (IST)
Varanasi में असलहे के बल पर मुर्गा व्यवसायी से डेढ़ लाख की लूट, पोल्ट्री संचालक बनकर साथियों संग घटना को दिया अंजाम
असलहे के बल पर मुर्गा व्यवसायी से डेढ़ लाख की लूट

वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के मंगारी निवासी मुर्गा व्यवसायी से मुर्गा बेचने के नाम पर बदमाशों ने रविवार को चोलापुर थाना क्षेत्र के कटारी ग्राम समीप बुलाकर असलहे के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अनुसार मुर्गा कारोबारी डब्लू कुरैशी के मोबाइल फोन पर शनिवार की सुबह एक कॉल आई। डब्लू कुरैशी ने बताया कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद का नाम बृजेश पटेल बताते हुये स्वयं को चोलापुर थाना क्षेत्र के ताड़ी गांव का पोल्ट्री फार्म संचालक बताकर मुर्गा बेचने के लिए बातचीत की। बातचीत के दौरान कॉल करने वाले व्यक्ति ने लगभग 20 क्विंटल मुर्गा के लिए नकद लाने पर ही मुर्गा बेचने की शर्त रखी। बातचीत तय होने पर रविवार की भोर लगभग चार बजे अपने छोटे भाई विशाल कुरैशी (22 वर्ष) व वाहन चालक राहुल (25 वर्ष) को नकद डेढ़ लाख देकर मुर्गा ढोने वाली गाड़ी से खरीदने के लिए भेजा। इसके बाद चोलापुर बाजार में पहुंचने पर खुद को पोल्ट्री संचालक बताने वाला बृजेश पटेल बांधकर पिकअप में वाहन चालक और मुर्गा कारोबारी के भाई संग सवार हो गया और पोल्ट्री तक पहुंचने का रास्ता बताने का झांसा देते हुए कटारी गांव की तरफ बढ़ चला।

डब्ल्यू कुरैशी के बताने के अनुसार सुनसान देखकर उक्त बदमाश ने गाड़ी को रुकवाया तथा पहले से छिपे दो अन्य बदमाशों के संग मिलकर विशाल पर असलहे की मुठिया से वार करते हुए डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। शोर-शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। घायल विशाल का निजी चिकित्सालय में उपचार कराया गया, फिलहाल चोलापुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर बदमाशों की तलाश में लगी है। पुलिस के मुताबिक शीघ्र ही बदमाश गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी