वाराणसी में मोनू का साथी 50 हजार का इनामी अनिल यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल

वाराणसी पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मुठभेड में इनामी अनिल गोली लगने से घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कुख्यात अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार की रात नक्‍खीघाट के पास जैतपुरा पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मुठभेड़ में 50 हजार का इनामीअनिल यादव गोली लगने से घायल हो गया।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 09:24 PM (IST) Author: saurabh chakravarti

वाराणसी, जेएनएन। ताबड़तोड़ हुई संगीन वारदातों के बाद जिले की पुलिस एक्शन में है। इसी क्रम में मंगलवार की रात करीब आठ बजे जैतपुरा थानांतर्गत नक्खीघाट क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी अनिल यादव गोली लगने से घायल हो गया। उसके दाएं पैर में घुटने के नीचे गोल लगी है। इस दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर एक लाख का इनामी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू फरार हो गया।

गाजीपुर के जमानिया थानांतर्गत सब्बलपुर निवासी घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लेकर मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। घायल अपराधी अनिल यादव के कब्जे से .32 बोर की पिस्टल, कारतूस और ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इस कामयाबी पर वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई।

गत रविवार की रात पुलिस ने ङ्क्षरग रोड ऐढ़े गांव के समीप मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी मोनू उर्फ अरविंद चौहान को ढेर कर दिया था। इस दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर अनिल यादव फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि तभी  क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि अनिल यादव अपने साथी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू के साथ नक्खीघाट की तरफ किसी संगीन वारदात को अंजाम देने जा रहा है। इस पर सीओ क्राइम अमरेश सिंह बघेल, थाना प्रभारी जैतपुरा शशिभूषण राय, क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने फायङ्क्षरग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में अनिल यादव के पैर में गोली लग गई और वह बाइक समेत गिर पड़ा। 

अनिल ने मोनू चौहान के साथ गत 13 नवंबर की रात लालपुर - पांडेयपुर थाना क्षेत्र के गोइठहां में घड़ी व्यवसायी श्याम बिहारी मिश्रा की हत्या कर बैग लूट लिया था। बैग में 29 हजार नकद, एटीएम कार्ड व दस्तावेज थे। बैग को पुलिस ने मुठभेड़ में बरामद कर लिया था। इसके अगले दिन दोनों ने लेनदेन के मामले में लालपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल महिला अस्पताल में भर्ती है। अनिल के खिलाफ कुल चार मुकदमें दर्ज हैं।  लालपुर थाना क्षेत्र में चेन स्नेङ्क्षचग के मामले में भी उसका नाम सामने आया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.