वाराणसी में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया हत्‍या का आरोप

शाहंशाहपुर गांव के दलित बस्ती में मंगलवार को सीता देवी (28) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने मौत को संदिग्ध बताकर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के पति ने बताया कि कई दिन से पेट में दर्द हो रहा था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:44 PM (IST)
वाराणसी में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया हत्‍या का आरोप
शाहंशाहपुर गांव के दलित बस्ती में मंगलवार को सीता देवी (28) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया थाना क्षेत्र के शाहंशाहपुर गांव के दलित बस्ती में मंगलवार को सीता देवी (28) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने मौत को संदिग्ध बताकर हत्या का आरोप लगाया है।

मृतका के पति राम लखन ने बताया कि कई दिन से पेट में दर्द हो रहा था। डाक्टर को दिखाकर दवा भी कराई जा रही थी। सुबह जब उठने में देरी हुई तो जाकर उसे जगाने का प्रयास किया लेकिन मौत हो चुकी थी। विवाहिता के घरवालों ने गंगापुर स्थित मायके वालों को फोन से सूचना दी।

सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता गोपाल ने बेटी का शव देखने के बाद मौत को संदिग्ध बताते हुए हत्या का आरोप लगाया और जक्खिनी पुलिस चौकी पहुंचकर पोस्टमार्टम कराने की तहरीर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंस्पेक्टर रोहनिया प्रवीण कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्‍ट हो जाएगा जिसके बाद उचित विधिक कार्रवाई की जाएगी। मृतका की शादी ढ़ाई साल पहले हुई थी जिसका डेढ़ साल का एक बच्चा सौरभ भी है।

chat bot
आपका साथी