वाराणसी में अपराधी को गोली मारने वाले एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ, अन्य की तलाश में छापेमारी

वाराणसी लंका थाना क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर स्थित रविदास मंदिर से आगे गांव के ही अपराधी अनिल को गोली मारने वाला 25 हजार का पूर्व इनमिया अशोक यादव और अन्‍य की तलाश है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:45 PM (IST)
वाराणसी में अपराधी को गोली मारने वाले एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ, अन्य की तलाश में छापेमारी
वाराणसी में अपराधी को गोली मारने वाले एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ, अन्य की तलाश में छापेमारी

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर स्थित रविदास मंदिर से आगे गांव के ही अपराधी अनिल यादव उर्फ कल्लू को गोली मारने वाला 25 हजार का पूर्व इनमिया अशोक यादव, राही मिश्रा, मनीष सिंह और शंकर यादव की तलाश में लंका पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है ।अन्य सभी आरोपी अपना घर छोड़कर फरार हो गए हैं और उनके घर के पुरुषों ने भी घर छोड़ दिया है। इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है इसलिये पुलिस टीम लगातार आसपास के जिलों तक छापेमारी कर रही है।अशोक और उसका भाई भुंवर दोनो हत्या सहित दर्जनो मामलों में जेल जा चुके हैं। ट्रामा सेंटर में घायल अनिल यादव उर्फ कल्लू की इलाज के बाद देर रात ही डॉक्टरों ने छुट्टी कर दी थी। गांव के लोगों ने बताया कि कल्लू की पुलिस से नजदीकियां भी घटना का कारण हैं।

टॉपटेन अपराधी अनिल पर गांव के ही इनामिया बदमाश अशोक ने किया था फायरिंग

लंका थाना क्षेत्र के सिरगोवर्धनपुर का रहने वाले टॉपटेन अपराधी अनिल यादव उर्फ कल्लू के ऊपर गांव के ही इनामिया बदमाश अशोक यादव ने रविदास मंदिर से कुछ दूरी पर फायरिंग किया जिसमें कल्लू यादव बाल बाल बच गया और पैर में हल्की सी गोली छीलते हुए चली गयी। गांव में सरेशाम गोलियों के तड़तड़ाहट से लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कल्लू यादव को ट्रामा सेंटर भेजा जहां स्थिति ठीक है।गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपीसिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने कल्लू के परिवार और आसपास के चश्मदीद गवाहों से भी बातचीत किया। इंस्पेक्टर लंका मेहश पांडेय के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुँच कर जांच में जुट गई।एक साल पहले भी कल्लू यादव पर हमला हुआ था लेकिन उस समय भी कल्लू यादव बच गया था लेकिन गांव का ही लड़के को सीने में गोली लगी थी।

अनिल उर्फ कल्लू के साथ उसके परिवार का चचेरा भाई सदानंद भी था जिसने बताया कि शाम को कल्लू के साथ छित्तूपुर गया था जहां चैकिंग कर रहे दरोगा जी से मिलकर घर वापस आने के बाद कल्लू को छोड़कर जैसे ही कुछ आगे बढ़ा तबतक 4 बाइक से 8 बदमाश आये जिसमें अशोक यादव और अन्य कई बदमाश थे।उनलोगों ने कल्लू के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी । जान बचाकर किसी तरह कल्लू घर की तरफ भागा और लोगों ने हल्ला शुरू कर दिया।आरोप है कि पुलिस की पीआरवी वैन के सामने से बदमाश पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। पुलिस के अनुसार दो महीने पहले कल्लू यादव जेल से छूटकर आया है। कल्लू के परिजनों ने बताया कि रक्षाबंधन से ही कल्लू के पीछे बदमाश पड़े थे।

chat bot
आपका साथी