वाराणसी में डांस कंपटीशन के नाम पर लेखपाल कर रहा था बच्‍ची की अस्‍मत से खिलवाड़

डांस कंपटीशन के लिए बच्ची को अपने घर पर बुलाकर लेखपाल द्वारा बच्ची से दुष्‍‍‍‍‍कर्म का प्रयास करने का मामला शनिवार को वाराणसी में सामने आया है। वहींं बच्ची को इस दौरान अपनी इज्‍जत बचाने के लिए छत से कूदते देखकर लोगों ने किसी तरह बचा लिया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:15 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:38 AM (IST)
वाराणसी में डांस कंपटीशन के नाम पर लेखपाल कर रहा था बच्‍ची की अस्‍मत से खिलवाड़
लेखपाल द्वारा बच्ची से दुष्‍‍‍‍‍कर्म का प्रयास करने का मामला शनिवार को वाराणसी में सामने आया है।

वाराणसी, जेएनएन। डांस कंपटीशन के लिए बच्ची को अपने घर पर बुलाकर लेखपाल द्वारा बच्ची से दुष्‍‍‍‍‍कर्म का प्रयास करने का मामला शनिवार को वाराणसी में सामने आया है। वहींं बच्ची को इस दौरान अपनी इज्‍जत बचाने के लिए छत से कूदते देखकर लोगों ने किसी तरह बचा लिया। वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड लिया। आरोप है कि राजातालाब तहसील में आरोपी राम बहाल मौर्य तैनात है। वह पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज का रहने वाला है। 

शनिवार को किशोरी को डांस कम्पटीशन के नाम पर घर बुलाकर दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला लालपुर - पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज में प्रकाश में आया। राजातालाब में कानूनगो के पद पर तैनात राम बहल मौर्य ने पड़ोस की एक किशोरी को डांस कम्पटीशन के नाम पर घर पर बुलाया था। किशोरी के परिवार के सदस्य उस समय बाहर गए हुए थे। इस दौरान कानूनगो किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

अचानक ही मौका मिलने पर किशोरी कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर छत पर भाग गई और चिल्लाने लगी चिल्लाने की आवज सुन पड़ोसियों ने किसी तरह किशोरी को सुरक्षित निकाल कर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित कानूनगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि पीडि़त के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी