वाराणसी में कांग्रेसियों ने डीएम से की मांग शिवरात्रि के पहले बाबा दरबार से जुड़े सभी मार्गों को कराएं दुरुस्त

11 मार्च शिवरात्रि के पावन पर्व को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल ने एडीएम फाइनेंस को ज्ञापन सौंपा। मंदिर से संबंधित गलियों का भी निर्माण भी युद्ध स्तर से अविलंब कराए जाएं। पंचकोशी मार्गो को दुरुस्त करा उस पर सफाई सुविधा व सुरक्षा भी मुहैया कराया जाए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:56 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:56 PM (IST)
वाराणसी में कांग्रेसियों ने डीएम से की मांग शिवरात्रि के पहले बाबा दरबार से जुड़े सभी मार्गों को कराएं दुरुस्त
शिवरात्रि को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल ने एडीएम फाइनेंस को ज्ञापन सौंपा।

वाराणसी, जेएनएन। 11 मार्च शिवरात्रि के पावन पर्व को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल ने एडीएम फाइनेंस को ज्ञापन सौंपा। मंदिर से संबंधित गलियों का भी निर्माण भी युद्ध स्तर से अविलंब कराए जाएं। पंचकोशी मार्गो को दुरुस्त करा उस पर सफाई, सुविधा व सुरक्षा भी मुहैया कराया जाए।

शिवरात्रि के पावन पर्व को लेकर महानगर कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे की अगुवाई में कचहरी स्थित रायफल क्लब में जिला अधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में सुनवाई सुन रहे एडीएम फाइनेंस महोदय को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एडीएम  फाइनेंस से निम्नलिखित मांग की। काशी विश्वनाथ मंन्दिर को जोड़ने वाले मार्गो को तत्काल प्रभाव से दुरुस्त कराया जाए,जिसमे गोदौलिया से ज्ञानवापी तक विशेष रुप से। मंदिर से संबंधित गलियों का भी निर्माण भी युद्ध स्तर से अविलंब कराए जाएं। पंचकोशी मार्गो को दुरुस्त करा उसपे सफाई,सुविधा व सुरक्षा भी मुहैया कराया जाए। अर्दली बाजार से महावीर मंदिर तक के मार्ग का निर्माण जो कि वर्षो से विलम्बित हैं उसे शिवरात्रि के पहले पूर्ण कराया जाए।।

इस अवसर पर राघवेन्द्र चौबे, फसाहत हुसैन बाबू,मनीष मोर्लिया, आंनद सिंह, डॉ राजेश गुप्ता,अशोक सिंह,विनय शजेदा,मनीष शर्मा, आंनद पाठक, बहमदत्त त्रिपाठी,आशिष पाठक,अनीश खां, अनुपम राय, आकाश मल्होत्रा,विवेक यादव,कुश त्रिपाठी,रामजी गुप्ता,संदीप मिश्रा, कल्पनाथ शर्मा,राज जायसवाल, रोहित केशरी,रोहित दुबे,किशन यादव,प्रिन्स चौबे, दीपक यादव थे।

chat bot
आपका साथी