वाराणसी में उचक्कों ने मोबिल गिराकर बैग में रखा एक लाख नगदी तथा विदेशी पिस्टल उड़ाया

चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी अंतर्गत भिखारीपुर तिराहे के पास स्कार्पियो सवार के साथ उचक्कों ने एक लाख दो हजार नगद तथा लाइसेंसी ( लामा की विदेशी) पिस्टल बैग सहित उड़ा दिया। नारायणपुर मीरजापुर के रहने वाले गिरधारी पटेल सपा नेता और इनकी पत्नी पूर्व ब्लॉक प्रमुख रही हैं।

Saurabh ChakravartyThu, 29 Jul 2021 03:00 PM (IST)
स्कार्पियो सवार के साथ उचक्कों ने एक लाख दो हजार नगद तथा लाइसेंसी पिस्टल बैग सहित उड़ा दिया।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी अंतर्गत भिखारीपुर तिराहे के पास स्कार्पियो सवार के साथ उचक्कों ने 1 लाख 2 हजार नगद तथा लाइसेंसी ( लामा की विदेशी) पिस्टल बैग सहित उड़ा दिया। नारायणपुर मिर्जापुर के रहनेवाले गिरधारी पटेल सपा नेता और इनकी पत्नी पूर्व ब्लॉक प्रमुख रही हैं। गुरुवार को लंका की तरफ से भिखारीपुर मोड़ से चुनार मार्ग पर तिराहे पर गाड़ी रोक कर किसी का इंतजार कर रहे थे। अचानक एक युवक आया और बताया कि गाड़ी से मोबिल गिर रहा है।गिरधारी पटेल नीचे उतरकर देखने लगे । इसके बाद गाड़ी में बैठे और एसी चालू किये जिसके बाद धुंआ निकलने लगा।

घबराकर गिरधारी कुछ दूरी पर मिस्त्री को गाड़ी दिखाने गए। मिस्त्री ने बताया कि कोई केमिकल महक रहा है। इसके बाद जब गाड़ी में रखे बैग पर नजर गई तो बैग गायब देखकर गिरधारी के होश उड़ गए। तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी ।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ और जांच में जुटी है। गिरधारी पटेल ने बताया कि मिर्जापुर एक मीटिंग में जाना था। गायब पिस्टल के बारे में बताया कि स्पेन की बनी लामा कंपनी के पिस्टल की कीमत 5 लाख से ज्यादा रही। गिरधारी ने सुन्दर पुर चौकी पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिखित तहरीर दी है।पुलिस ने बैग में रखे मोबाइल की लोकेशन के आधार पर सक्रियता दिखाते हुए बैग सहित पिस्टल बरामद कर लिए लेकिन रुपये लेकर उचक्के फरार हो गए।

जमीन और ईंट कारोबारी ने गाड़ी पर लगाया था विधायक का पास

उचक्का गिरी का शिकार गिरधारी पटेल जमीन और ईंट भट्ठा व्यवसायी हैं।पूर्व में पत्नी ब्लॉक प्रमुख रही हैं। गिरधारी की गाड़ी पर विधायक का पास लगा था।वैसे गिरधारी पटेल का लंका थाना अंतर्गत जमीन का विवाद भी काफी चर्चा में रहा है क्योंकि जमीन के मामले में फायरिंग की भी घटना हुई थी।

सर्विलांस की मदद और पुलिस की सक्रियता से पिस्टल बरामद

भिखारीपुर में उचक्कागिरी की घटना के बाद मौके पर तत्काल मौके पर पहुंचे एसओ चितईपुर रमेश कुमार तथा चितईपुर चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने पूछताछ के बाद सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच टीम की मदद से गिरधारी के मोबाइल की लोकेशन ली। तत्काल सूचना मिलते ही रामनगर से पड़ाव की तरफ पहुंचे जहां उचक्के पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले बैग में रखे रुपये निकालकर बैग फेंककर भाग निकले। बैग में रखा पिस्टल, कुछ कागजात,चेकबुक, मोबाइल के साथ ही बरामद हो गया। अब पुलिस सीसीटीवी की मदद से रुपये लेकर फरार उचक्कों का पता लगाने में जुटी है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.