वाराणसी में रामनगर-सामनेघाट पुल पर बाइक खड़ी कर हाथ पकड़ कर युवक-युवती ने गंगा में लगायी छलांग

वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के रामनगर सामनेघाट गंगा पुल से सोमवार की देर शाम युवक युवती एक दूसरे कि हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। जौनपुर के नम्बर की बाइक से एक युवक व युवती पुल पर पहुंचे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:02 PM (IST)
वाराणसी में रामनगर-सामनेघाट पुल पर बाइक खड़ी कर हाथ पकड़ कर युवक-युवती ने गंगा में लगायी छलांग
जौनपुर के नम्बर की बाइक से एक युवक व युवती पुल पर पहुंचे।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। रामनगर थाना क्षेत्र के रामनगर सामनेघाट गंगा पुल से सोमवार की देर शाम युवक युवती एक दूसरे कि हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। जौनपुर के नम्बर की बाइक से एक युवक व युवती पुल पर पहुंचे। दोनों ने आपस मे कुछ देर तक बात की फिर हाथ पकड़कर रेलिंग से छलांग लगा दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को बाइक पर एक बैग मिला जिसमे दो आधार कार्ड, 5070 रुपये, एक मोबाइल,युवक युवती के मार्कशीट, फोटो व टिफिन मिला। आधार कार्ड पर लिखे के आधार पर युवक की पहचान कुंवरदहा लाइन बाजार जौनपुर के लालचंद्र प्रजापति पुत्र नीलेश प्रजापति (24) के रूप में हुई। जबकि युवती की पहचान मदारपुर जमालपुर निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने बैग में प्राप्त एक मोबाइल नम्बर निकाल कर परिजनों को सूचना कर दी है। नीलेश के बड़े भाई महेश ने बताया कि नीलेश सुबह से ही बिना किसी को बताए भाई महेश की स्पलेंडर गाड़ी लेकर निकला है,जो अभी तक घर नहीं आया है। घटना के बाद परिजन जौनपुर से रामनगर के लिए निकल चुके है। रामनगर प्रभारी निरीक्षक अश्वनी पाण्डेय ने बताया कि दो लोगों के कूदने की सूचना मिली थी। कागजादो के आधार पर परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इस संदर्भ में परिजनों के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी