वाराणसी के लंका में लेनदेन के विवाद में फल विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, भाई घायल

रुपये के लेन-देन के विवाद में सोमवार की शाम लंका थाने से चंद कदम की दूरी पर रविदास गेट के पास फल की दुकान लगाने वाले नगवां निवासी काशीनाथ की हमलावरों ने चाकू से वार करके हत्या कर दी। हमले में सोनू का भाई विश्वनाथ भी घायल हो गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 12:17 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 12:30 AM (IST)
वाराणसी के लंका में लेनदेन के विवाद में फल विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, भाई घायल
वाराणसी के नगवां निवासी काशीनाथ उर्फ सोनू मौर्या की हमलावरों ने चाकू से वार करके हत्या कर दी।

वाराणसी, जेएनएन। रुपये के लेन-देन के विवाद में सोमवार की शाम लंका थाने से चंद कदम की दूरी पर रविदास गेट के पास फल की दुकान लगाने वाले नगवां निवासी काशीनाथ उर्फ सोनू मौर्या की हमलावरों ने चाकू से वार करके हत्या कर दी। हमले में सोनू का भाई विश्वनाथ उर्फ मोनू मौर्य भी घायल हो गया। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। आसपास के फल बेचने वाले दुकानदारों ने दो हमलावरों की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। घायल मोनू का ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है। सोनू को सीने में बाएं और मोनू को दाहिने तरफ चाकू लगा है। इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों बीएचयू के छात्र हैं। उधर, घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने लंका थाने में हंगामा शुरू कर दिया। वे आरोपितों को उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे।

नगवां के रहने वाले रमेश मौर्या के बेटे मोनू और सोनू रविदास गेट के पास ठेले पर फल की दुकान लगाते हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बीएचयू के छात्रों से कुछ दिन पहले पैसे को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद शाम करीब साढ़े सात बजे पहुंचे आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने पहले मारपीट की फिर ठेले पर रखा चाकू उठाकर ताबड़तोड़ वार करके दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन घायल भाइयों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण सोनू की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में दुकानदार आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए लंका थाने का घेराव किया। हंगामा बढऩे पर आसपास के थाने की पुलिस भी पहुंच गई। लंका थाना प्रभारी के मुताबिक हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी