दरवाजे पर गाड़ी खड़ी के विवाद में मऊ में फावड़े से काटकर युवक की दिन दहाड़े हत्या

मऊ में वहशी युवक एक जमीन पर हो रहे निर्माण स्थल पर पहुंचा और वहां काम कर रहे 26 वर्षीय श्रमिक पर फावड़ा लेकर ताबड़तोड़ टूट पड़ा। उसे कई टुकड़ों में काट डाला। वहां मौजूद लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो उसने उन लोगों को भी फावड़ा लेकर दौड़ा लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 03:02 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 05:44 PM (IST)
दरवाजे पर गाड़ी खड़ी के विवाद में मऊ में फावड़े से काटकर युवक की दिन दहाड़े हत्या
काम कर रहे 26 वर्षीय श्रमिक पर फावड़ा लेकर वहशी युवक ताबड़तोड़ टूट पड़ा।

मऊ, जेएनएन। कोपागंज थाना क्षेत्र के कोपा कोहना गांव में बुधवार की दोपहर करीब 1.30 बजे एक वहशी युवक एक जमीन पर हो रहे निर्माण स्थल पर पहुंचा और वहां काम कर रहे 26 वर्षीय श्रमिक पर फावड़ा लेकर ताबड़तोड़ टूट पड़ा। उसे कई टुकड़ों में काट डाला। यह देख जब वहां मौजूद लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो उसने उन लोगों को भी फावड़ा लेकर दौड़ा लिया। उसका वहशीपन देख लोग भाग खड़े हुए।

युवक के हमले में अन्य तीन चार लोगों को भी चोटें आई हैं। हत्या करने के बाद आरोपी वहीं पर फावड़ा लेकर ज़मीन के चारों तरफ घूम रहा था। किसी की भी हिम्मत उसके पास जाने की नहीं हो रही थी। लोगों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह आरोपित हत्यारे को गिरफ्तार किया। मृत श्रमिक उसी गांव के निवासी जुग्गुल का पुत्र प्रकाश था।

सूचना पाकर मौके पर तत्काल पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी भी पहुंच गए हैं। गांव में अजब सा सन्नाटा और खौफ पसर गया है ताे पूरे क्षेत्र में घटना को लेकर सनसनी फैल गई है। घटना के पीछे दोनों युवकों के बीच दरवाजे पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। पुलिस हत्यारे को लेकर थाने गई है, अभी पूछताछ चल रही है।   

chat bot
आपका साथी