सोनभद्र में घर से निकले युवकों को ढूढ़ने निकले स्वजन गायब, पुलिस अधीक्षक ने जांच के लिए तीन टीमें की गठित

सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जमगांव गांव निवासी दो युवक चार दिन पहले जौनपुर निकले थे। उसी दिन दोनों के दुर्घटना में घायल होने की खबर किसी अपरिचित ने दी। स्वजन ढूंढते हुए अस्पताल पहुंचे तो वहां उस नाम का कोई नहीं था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:34 PM (IST)
सोनभद्र में घर से निकले युवकों को ढूढ़ने निकले स्वजन गायब, पुलिस अधीक्षक ने जांच के लिए तीन टीमें की गठित
घर से निकले युवकों को ढूढ़ने निकले स्वजन गायब हो गए

जागरण संवाददाता, सोनभद्र। रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जमगांव गांव निवासी दो युवक चार दिन पहले जौनपुर निकले थे। उसी दिन दोनों के दुर्घटना में घायल होने की खबर किसी अपरिचित ने दी। स्वजन ढूंढते हुए अस्पताल पहुंचे तो वहां उस नाम का कोई नहीं था। युवकों का मोबाइल लगातार बंद बता रहा है।

अब ढूंढने निकले परिजनों के मोबाइल भी बंद हैं। किसी अनहोनी की आशंका से सहमे घरवालों ने बुधवार की रात पुलिस को सूचना दी है। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के निर्देश पर स्वाट समेत तीन टीमें जांच में जुट गई हैं।

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जमगांव निवासी विनोद सिंह और शाहगंज थाना क्षेत्र के झकाई गांव निवासी विजेंद्र कुमार मौर्य घूमने के लिए जौनपुर निकले थे। 22 सितंबर को 11 बजे दिन में प्रतीक अस्पताल से विजेंद्र मौर्य के मोबाइल से फोन आया कि दोनों हादसे में घायल हो गए है और हालत गंभीर है।

सूचना मिलते ही जमगांव और झकाही गांव से अलग-अलग चार पहिया वाहन से करीब आठ लोग जौनपुर के लिए निकल गए। उन्होंने बताया कि जौनपुर तक सभी लोगों के मोबाइल पर बातचीत हो रही थी। अब ढूंढने निकले कुछ स्वजन के मोबाइल बंद हैं तो अन्य घंटी जाने के बाद भी फोन नहीं उठा रहा हैं। बुधवार की रात अनहोनी की आशंका से सहमे घरवालों ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को सूचना दी है। वहीं मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने सदर कोतवाली इंचार्ज सत्य नारायण मिश्रा, स्वाट टीम प्रभारी अमित तिवारी और सर्विलांस प्रभारी को मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करने का आदेश दिया है।

सड़क किनारे मिला अज्ञात शव : हाथीनाला थाना क्षेत्र रेणुकूट-हाथीनाला मार्ग पर गुरुवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। हाथीनाला थाना के एसआई शेषनाथ यादव ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव साऊडीह-हथवानी क्षेत्र में मार्ग के किनारे पड़ा मिला है। संभावना जताई जा रही है कि किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आने से उसकी मौत हुई होगी। आसपास के गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विक्षिप्त था, जिसे कुछ दिनों से क्षेत्र में यहां-वहां घूमता हुआ देखा जा रहा था। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने में जुट गए।

chat bot
आपका साथी