सोनभद्र में भूत-प्रेत को लेकर धारदार हथियार से प्रधान के भाई ने कर दी महिला की हत्या

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव में अपने मायके आई महिला तेतरी (48) वर्ष पत्नी रामवचन मौर्य निवासी किरहुलिया को भूत प्रेत के चक्कर में शनिवार को शाम धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:15 PM (IST)
सोनभद्र में भूत-प्रेत को लेकर धारदार हथियार से प्रधान के भाई ने कर दी महिला की हत्या
भूत प्रेत के चक्कर में शनिवार को शाम धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया गया।

सोनभद्र, जेएनएन। पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव में अपने मायके आई महिला तेतरी (48) वर्ष पत्नी रामवचन मौर्य निवासी किरहुलिया को भूत प्रेत के चक्कर में शनिवार को शाम धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में प्रधान रामसजीवन व उसके खिलाफ सगे भाई विजेंद्र के खिलाफ तहरीर दी गई है। 

बभनगांवा गांव की यह घटना अपराह्न तीन बजे की है। किरहुलिया गांव की तेतरी मायके बभनगांवा निवासी बलंवत के घर बैठी थी। इसी दौरान उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल तेतरी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी सदर अभिनव यादव पन्नूगंज पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ के मुताबिक मृतका के भाई के पुत्र अरविंद ने तहरीर दी है। जिसमें प्रधान व उसके सगे भाई को नामजद किया गया है। आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी