वाराणसी में आयोजित संगोष्‍ठी में सपा ने बोला हमला- कहा भाजपा शासन ने दलितों, पिछड़ों पर बढ़ा अत्याचार

समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार पर हमला तेज कर दिया है। सपा ने भाजपा सरकार को दलित व पिछड़ा विरोधी बताते हुए कहा कि जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तबसे दलितों पिछड़ों पर अत्याचार बढ़ा है ।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:14 PM (IST)
वाराणसी में आयोजित संगोष्‍ठी में सपा ने बोला हमला- कहा भाजपा शासन ने दलितों, पिछड़ों पर बढ़ा अत्याचार
संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ विषयक संगोष्ठी में सपा नेता मिठाई लाल भारती का स्‍वागत करते कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार पर हमला तेज कर दिया है। सपा ने भाजपा सरकार को दलित व पिछड़ा विरोधी बताते हुए कहा कि जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तबसे दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार बढ़ा है ।

वाजिदपुर में में बुधवार को आयोजित संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ विषयक संगोष्ठी में सपा नेता मिठाई लाल भारती ने कहा कि मंडल कमीशन के रिपोर्ट को अब तक लागू नहीं की गई। जबकि दलित के खिलाफ अब भी जारी है। वहीं सरकार सरकार ने दलित, ब्राह्ममण, यादव, क्षत्रिय को आपस मे लड़वाने का काम कर रही है। युवजनसभा प्रदेश सचिव वरुण सिंह ने कहा अंग्रेजी हुकूमत से ज्यादा उत्पीडऩ भाजपा सरकार ने देश के नौजवानों, किसानों, जवानों, व्यापारियों, बुनकरों व महिलाओं पर किया है । महंगाई , बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, ध्वस्त कानून व्यवस्था पर वोट से चोट करने की जरूरत है। सुरेन्द्र राजभर ने अपने 102 साथियों, जियाराम रौशन पूर्व जिला महासचिव बसपा ने अपने साथ विभिन्न जनपदों से आए दलित समुदाय के सैकड़ों साथियों से साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण ग्रहण कराई गई। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड़ ने कहा 2022 में नौजवान, किसान , महिलाएं अपने हक व अधिकार के लिए सत्ता परिवर्तन की लड़ाई लड़ते हुए समाजवादी नीति को लोगों तल पहुंचाएगा। महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने डबल इंजन की सरकार को बूथ मजबूत करके उखाड़ फेंकने की जरूरत पर बल दिया।

जिला उपाध्यक्ष राजेश यादव नत्थू ने कहा संविधान बचेगा तभी देश बचेगा इसलिए लोकतंत्र के महापर्व में बच चढ़कर समाजवादियों को भाग लेना है। महिला सभा की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियांशु यादव ने कहा इस सरकार ने महिला बेटियों के सुरक्षा की जगह चीरहरण किया है। संगोष्ठी में मुख्य रूप से वरुण सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश यादव नत्थू, अजगरा विधानसभा अध्यक्ष बाबूलाल यादव, युवजनसभा के महानगर अध्यक्ष सत्यप्रकाश सोनकर सोनू, हरहुआ ब्लाक के अध्यक्ष मुन्नालाल यादव, पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला महासचिव विनोद यादव , प्रियांशु यादव, ओपी पटेल, धर्मेन्द्र कन्नौजिया, महेन्द्र यादव, बाबू लाल सोनकर, सौरभ , लव सोनकर , हृदय राजभर, उमेश यादव, रवि प्रकाश बाला लखन्दर राजभर, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी