वाराणसी के रोहनिया में घर में सो रहे दंपती को बाहर से कुंडी लगाकर चोरों ने घंटे भर की लूटपाट

कमरे के अंदर सो रहे दंपति को बाहर से कुंडी लगाकर घंटे भर लूटपाट करके नगदी सहित 4 लाख के गहने लेकर फरार हो गए।112 पर फ़ोन नही मिलने के बाद चौकी पर घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच और छानबीन के वापस लौट गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:42 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:42 PM (IST)
वाराणसी के रोहनिया में घर में सो रहे दंपती को बाहर से कुंडी लगाकर चोरों ने घंटे भर की लूटपाट
घंटे भर लूटपाट करके नगदी सहित 4 लाख के गहने लेकर फरार हो गए।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। महज दो दिन पहले रोहनिया के अखरी में हुई डकैती का पर्दाफाश नही हो पाया चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया।लगातार बढ़ रहे अपराध से जहां ग्रामीणों में दहशत है वहीं पुलिस की नींद उड़ गई है।थाना क्षेत्र के दरेखूं (नाटापुर) के रहनेवाले राजेश यादव के घर बीती रात चोरों ने धावा बोलकर कमरे के अंदर सो रहे दंपति को बाहर से कुंडी लगाकर घंटे भर लूटपाट करके नगदी सहित 4 लाख के गहने लेकर फरार हो गए।112 पर फ़ोन नही मिलने के बाद चौकी पर घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच और छानबीन के वापस लौट गई।

दरेखूं के रहनेवाले राजेश यादव बस्ती से 50 मीटर की दूरी पर घर बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं।राजेश यादव ने बताया कि चोर घर के पीछे से टीनशेड पर चढ़कर छत से सीढ़ी के रास्ते नीचे आंगन में लगे चैनल के ताले को काटकर घर के अंदर घुस गए। राजेश यादव अपनी पत्नी पूनम के साथ जिस कमरे में सो रहे थे उसे बाहर से कुंडी लगाकर चोरों में बंद कर दिया। पत्नी की नींद खुली तो दरवाजा बंद देखकर शक हुआ क्योंकि दरवाजा खुला छोड़कर सोई थी।पत्नी से राजेश को जगाया तो आवाज सुनकर खिड़की की तरफ देखा जिसपर चोरों ने साड़ी डाल दिया था।झरोखे से राजेश ने देखा तो दो तीन आदमी आंगन में टहल रहे थे ।डर के कारण राजेश ने अंदर से कुंडी लगाकर चौकी के नीचे चला गया।

बताया कि जब आवाज कम हुई तो चाचा और बड़े पिताजी के लड़के को फोन किया।जबतक घरवाले और बस्ती के लोग पहुंचते चोर फरार हो गए।ग्रामीणों ने काफी दूर तक देखा लेकिन चोर भाग निकले।राजेश की मां लालमनी देवी और दो बच्चे यश और आर्यन तथा भांजी घर के बाहर बरामदे में सोए थे।लालमनी के कमरे और एक अन्य कमरों को खंगाल कर चोरों ने 80 हजार रुपए नगद, दो चेन, आठ अंगूठी, कान की बाली, झाली, टप्स तथा चांदी की पायल, करधनी, ढरकउवा सहित जेवरात उठा ले गये।राजेश की पत्नी तथा मां रो रो कर बेहाल थी उन्होंने बताया कि बहन के गहने और पैसे थे जो शादी के लिए रखे थे।

chat bot
आपका साथी