वाराणसी में चुनावी रंजिश में हुई हत्या के विरोध में चोलापुर में शव रख कर किया चक्का जाम

वाराणसी के चोलापुर के नकछेदपुर गांव में मंगलवार की रात चुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडे से पीट कर 50 वर्षीय राकेश सिंह की हुई हत्या के विरोध में बुधवार को परिवारीजन व ग्रामीणों ने गांव के समीप बेलवरिया में भोजूबीर-सिंधोरा मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:44 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:44 PM (IST)
वाराणसी में चुनावी रंजिश में हुई हत्या के विरोध में चोलापुर में शव रख कर किया चक्का जाम
चुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडे से पीट कर 50 वर्षीय राकेश सिंह की हुई हत्या कर दी गई।

वाराणसी, जेएनएन। चोलापुर के नकछेदपुर गांव में मंगलवार की रात चुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडे से पीट कर 50 वर्षीय राकेश सिंह की हुई हत्या के विरोध में बुधवार को परिवारीजन व ग्रामीणों ने गांव के समीप बेलवरिया में भोजूबीर-सिंधोरा मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम किया। ग्रामीण आरोपितों की गिरफ्तारी, मृतक के परिवार को 30 लाख मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को नौकरी व मुर्दहा चौकी प्रभारी के निलंबन की मांग कर रहे थे। करीब एक घंटा के मान मनौवल पर थानाध्यक्ष चोलापुर महेश सिह ने समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

बता दें कि प्रधान प्रत्याशी के पक्ष का एक युवक बाइक से जा रहा था, जिसे दूसरे पक्ष के समर्थन कर रहे कुछ मनबढ़ युवकों ने रोका और उसकी बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। इस पर दूसरे पक्ष के दर्जनों समर्थक गुस्सा होकर लाठी डंडा लेकर गांव में घुस गए। मारपीट के दौरान राकेश के सिर पर गंभीर चोटें आईं। हालत गंभीर होने के कारण ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राकेश सिंह वाराणसी में एक निजी कार के चालक व पांच भाइयो में सबसे छोटे थे। परिवार में पत्नी के अलावा एक पुत्र व एक पुत्री हैं। अचानक हुई घटना से पत्नी सीता का रो-रो कर बुरा हाल है। चोलापुर थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह के अनुसार राकेश के भाई राजेश की तहरीर के आधार पर पांच नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ मंगलवार रात को ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रधान पद के आरोपित प्रत्याशी समेत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी