फिल्मों में काम दिलाने के बहाने युवती को ले भागा, बड़ी बहन तलाश में खा रही दर-दर की ठोकर

बॉलीवुड फिल्मों में काम दिलाने के बहाने एक युवती को भगाने का मामला सामने आया है। युवती की बड़ी बहन ने इस सम्बन्ध में कप्तान अमित पाठक से शिकायत की है। पीडिता के प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुवे कप्तान अमित पाठक ने अपने अधीनस्थोंं को सम्बन्धित आदेश जारी किया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 03:19 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 03:19 PM (IST)
फिल्मों में काम दिलाने के बहाने युवती को ले भागा, बड़ी बहन तलाश में खा रही दर-दर की ठोकर
मुंबई में बॉलीवुड फिल्मों में काम दिलाने के बहाने एक युवती को भगाने का मामला सामने आया है।

वाराणसी, जेएनएन। मुंबई में बॉलीवुड फिल्मों में काम दिलाने के बहाने एक युवती को भगाने का मामला सामने आया है। युवती की बड़ी बहन ने इस सम्बन्ध में कप्तान अमित पाठक से शिकायत की है। पीडिता के प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुवे कप्तान अमित पाठक ने अपने अधीनस्थोंं को सम्बन्धित आदेश जारी किया। घटना के सम्बन्ध में अमेठी के एक गांंव की रहने वाली बड़ी बहन ने बताया कि उसकी छोटी बहन फिल्मोंं में काफी रूचि रखती थी। एक अख़बार में एक छोटा सा विज्ञापन फिल्मोंं में काम के लिए देख कर वह दीपक कुमार केशरी के सम्पर्क में आई। दीपक उससे फोन पर उसके फोटो मंगवा कर उसको फिल्मोंं में काम दिलवाने का लालच दे रहा था।

पीडिता की बड़ी बहन के अनुसार छोटी बहन फिल्मोंं में काम करने का अपना सपना सच होता देख मना करने वाले परिजनों को अपना दुश्मन समझने लगी। दीपक बार बार उसको वाराणसी आकर मिलने और फिल्मोंं में काम करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा था। परिजन आखिर बेटी के दबाव में टूटे और उन्होंने बड़ी बहन के साथ छोटी बेटी (19) वर्ष को बनारस जाने की अनुमति दे दिया। दोनों बहनेंं 21 दिसंबर को वाराणसी आईं और यहांं दीपक कुमार केशरी उनसे मिला, दीपक उन्हें लेकर कोतवाली थाना अंतर्गत मैदागिन के पास स्थित एक होटल लाया जहांं वह तीनोंं एक रात रूक गईं। पीड़ित की बड़ी बहन के अनुसार जब वह सुबह सोकर उठी तो उसकी बहन कमरे में नहीं थी और न ही उसका बैग था।

पीडिता के अनुसार वह जब उसने होटल वालोंं से पूछा तो पता चला कि दीपक नाम के उस युवक के साथ उसकी बहन सुबह निकल कर कही चली गई है। इसके बाद उस युवती का फोन भी आफ बताने लगा। परेशान हाल पीडिता ने अपनी क्षमता के अनुसार उसको दो दिनों तक तलाश किया। मगर उसकी बहन की कोई खोज खबर नही चली। पीड़ित हिना के अनुसार थक कर वह अपने घर अमेठी वापस चली गई। इसी दौरान उसको उसकी बहन का फोन आया और बताया कि वह परेशान है। उसने बातचीत में सिर्फ इतना बताया कि दीपक ने उसकी सब ज्वेलरी ले ली है।

बड़ी बहन के अनुसार इसके बाद से पिछले 7 जनवरी से वह कोतवाली थाने का चक्कर लगा रही है कि उसकी शिकायत दर्ज कर पुलिस उसकी बहन को तलाशने में उसकी मदद करे। मगर पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नही कर रही है आखिर में वह एसएसपी वाराणसी के कार्यालय में शिकायत करने पहुंची। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी कोतवाली प्रवीण सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। प्रकरण की जांंच करवाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी