मऊ में सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक के वाहन पर फेंका धान का बेहन, गड्ढायुक्त व जलमग्न सड़क का विरोध

थानीदास-बाेझी मार्ग पर जलजमाव एवं सड़क की दुर्दशा को लेकर गुरुवार को अमिला में संत रविदास मंदिर के समीप धरना दे रहे सपाइयों ने मार्ग से गुजर रहे क्षेत्रीय भाजपा विधायक विजय राजभर के वाहन पर धान की बेंहन फेंक दिया।

Saurabh ChakravartyThu, 29 Jul 2021 10:32 PM (IST)
मऊ के रविदास मंदिर के पास सड़क में गड्ढों को ठीक कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता।

मऊ, जागरण संवाददता। थानीदास-बाेझी मार्ग पर जलजमाव एवं सड़क की दुर्दशा को लेकर गुरुवार को अमिला में संत रविदास मंदिर के समीप धरना दे रहे सपाइयों ने मार्ग से गुजर रहे क्षेत्रीय भाजपा विधायक विजय राजभर के वाहन पर धान के बेहन फेंक दिए। वाहन से बाहर निकले विधायक से सपा नेताओं की काफी नोकझोंक हुई। मौके पर पहुंचे तहसीलदार पीसी लाल श्रीवास्तव, कोतवाल संजीव कुमार दुबे एवं वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा ने किसी तरह मामला शांत कराया।

थानीदास से बोझी-अजमतगढ़-आजमगढ़ जाने वाले मार्ग पर थानीदास से आगे एवं नहर पुलिया से संत रविदास मंदिर के बीच सहित तीन स्थानों पर खतरनाक गड्ढे हैं। मानसून प्रारंभ होने के साथ ही इन गड्ढों में आज तक पानी भरा र्है। जलमग्न सड़क की मरम्मत के लिए गुरुवार को समाजवादी लोहिया के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनीत कुशवाहा के नेतृत्व में सीताराम कुशवाहा, सर्वेश यादव, अंगद यादव, निखिल राय, रामप्यारे यादव आदि रविदास मंदिर के समीप धरना दे रहे थे। इसी बीच बड़रांव ब्लाक में ग्राम प्रधानों के सम्मान समारोह में भाग लेने जा रहे क्षेत्रीय विधायक विजय राजभर आ पहुंचे। विधायक के वाहन पर पीछे से कुछ कार्यकर्ताओं ने पास में रखे धान के बेहन फेंक दिए। इससे वाहन पर धान के बेहन संग गंदा पानी एवं कीचड़ पड़ गया। वाहन से उतरे विधायक ने इस व्यवहार को अलोकतांत्रिक बताया। बहस बढ़ी तो दोनों पक्षों के बीच जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगे। समर्थकों को शांत कर विधायक गंतव्य को रवाना हो गए। इस बीच सपा नेताओं वीर बहादुर सिंह, अब्दुल कादिर, अंशुमान यादव, गुलशन, शेषनाथ चौहान, शशिभूषण मौर्य आदि ने सड़क पर धान के बेहन रोप विरोध जताया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार पीसी लाल श्रीवास्तव को सपा नेताओं ने पत्रक सौंपा।

 चुनावी रंजिश में हुई मारपीट,महिला समेत नौ घायल:  कोपागंज थाना क्षेत्र के रेवरीडीह में बुधवार की देर रात प्रधानी चुनाव को लेकर चल रही रंजिश में दोनों तरफ से दो दर्जन लोग आपस में भिड़े गए। इसमें दो महिला सहित 9 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां आठ की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने दोनों तरफ से पड़ी तहरीर के आधार पर 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिख मामले की छानबीन में जुटी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.