मऊ में हथियार से लैस बदमाशों ने सराफा व्यवसायी का अपहरण कर दुकान को खंगाला, 7.50 लाख की चोरी

मऊ में कार सवार हथियार से लैस बदमाशों ने सोमवार की शाम बारिश के बीच फिल्मी अंदाज में अपहरण की घटना को अंजाम दिया। अपहरणकर्ताओं में से दो घोसी कोतवाली अंतर्गत चंद्रापार स्थित दुकान की चाबी लेकर उसकी ही बाइक से दुकान पर आए और दुकान को पूरा खंगाल डाला।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:21 PM (IST)
मऊ में हथियार से लैस बदमाशों ने सराफा व्यवसायी का अपहरण कर दुकान को खंगाला, 7.50 लाख की चोरी
मऊ के चंद्रापार में चोरी की घटना के बाद पीडि़त अमित वर्मा से पूछ-ताछ करते पुलिस कर्मी।

मऊ, जेएनएन। कार सवार हथियार से लैस बदमाशों ने सोमवार की शाम बारिश के बीच फिल्मी अंदाज में अपहरण की घटना को अंजाम दिया। मुहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत भातकोल में शाम लगभग साढ़े छह बजे चार पहिया वाहन सवार बदमाशों ने मुहम्मदाबाद गोहना के गोलवार टोला निवासी अमित वर्मा का अपहरण कर उसकी जेब खंगालने के बाद दुकान की चाबी और मोबाइल कब्जे में ले लिया। अपहरणकर्ताओं में से दो घोसी कोतवाली अंतर्गत चंद्रापार स्थित उसकी दुकान की चाबी लेकर उसकी ही बाइक से दुकान पर आए और दुकान को पूरा खंगाल डाला। इसमें बदमाशों ने लगभग 7.50 लाख की चोरी की है।

सोमवार की शाम बारिश के बीच अमित वर्मा दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। भातकोल में कार सवारों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। दो बदमाश वाहन से उतरे और कार में धकेल दिया। कार में बैठे अन्य बदमाशों ने मारपीट कर उसकी मोबाइल, जेब में रखे 50 हजार रुपये और 30 ग्राम सोने के आभूषण छीन लिए। उसकी दुकान एवं लाकर की चाबी लेकर दो बदमाश उसकी ही बाइक से दुकान पर आए और दुकान में रखे सोने और चांदी के जेवरात कब्जे में ले लिए। कार सवार उसे और उसकी बाइक लेकर आजमगढ़ के गोंसाई बाजार पहुंचे। वहां पर रात में लगभग डेढ़ बजे बदमाशों ने उसकी बाइक एवं मोबाइल वापस कर दिया। दहशत के मारे रात में घर पहुंचे अमित ने घटना की सूचना किसी को नहीं दी। सुबह वह मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली पहुंचा। यहां से घोसी कोतवाली पहुंचा। कोतवाल कुमुद शेखर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और जांच प्रारंभ कर दिए। इस मामले की सत्यता परखने के लिए पुलिस फिंगर एक्सपर्ट की सहायता ले रही है। उधर इस घटना को लेकर अन्य चर्चाओं का भी बाजार गर्म है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी।

व्यवसायी के बताए गए हर एक-एक बिंदु की जांच की जा रही है 

व्यवसायी के बताए गए हर एक-एक बिंदु की जांच की जा रही है। पुलिस फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की सहायता ले रही है। अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

- कुमुद शेखर सिंह, कोतवाल, घोसी।

chat bot
आपका साथी